पोर्न स्टार ने ट्रम्प के खिलाफ गवाही दी:कहा- उन्होंने मुझे अपने कमरे में रोका था, संबंध बनाने के बाद मेरे हाथ कांप रहे थे

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर आरोप है कि उन्होंने पोर्न स्टार को पैसे देकर चुप रहने के लिए कहा। इस मामले में मंगलवार को अमेरिकी कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल ने गवाही दी। स्टॉर्मी ने बताया कि उनकी मुलाकात ट्रम्प से 2006 में हुई थी, जब वे 60 साल के थे। तब स्टॉर्मी 27 साल की थीं।

दरअसल, ट्रम्प पर आरोप है कि 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले स्टॉर्मी को चुप रहने के लिए पैसे दिए थे। ट्रम्प के वकील ने भी इस बात को माना था कि उसने ट्रम्प की तरफ से पोर्न स्टार को 1 लाख 30 हजार डॉलर (करीब 1 करोड़ 7 लाख रुपए) दिए थे। इसके बाद इसकी भरपाई के लिए पूर्व राष्ट्रपति ने बिजनेस रिकॉर्ड्स में धांधली भी की।

अमेरिकी कोर्ट में 5 घंटे चली सुनवाई
कोर्ट में 5 घंटे तक चली सुनवाई में स्टॉर्मी ने बताया कि ट्रम्प ने 2006 के सेलेब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान उन्हें एक होटल में बुलाया था। जब वह पहुंचीं तो ट्रम्प ने खुद दरवाजा खोला। उन्होंने सिल्क के कपड़े पहन रखे थे। बातचीत के दौरान दोनों के बीच कई बार हंसी-मजाक भी हुआ।

स्टॉर्मी ने कहा, “जब मैंने ट्रम्प से उनकी पत्नी के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि वे अब एक कमरे में सोते तक नहीं हैं।” बातचीत के दौरान स्टॉर्मी बाथरूम गईं। इसके बाद ट्रम्प अपने कमरे में पहुंच गए। वे टी-शर्ट और शॉर्ट्स में थे। स्टॉर्मी ने कमरे से बाहर जाने की कोशिश भी की, लेकिन ट्रम्प ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने।

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, स्टॉर्मी ने अपनी गवाही के दौरान हर एक घटनाक्रम को डिटेल में बताया। इस बीच कई बार जज ने उन्हें आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर रोका भी। वहीं ट्रम्प स्टॉर्मी के बयान पर उन्हें अपशब्द कहते नजर आए। यह पहली बार था जब स्टॉर्मी ने ट्रम्प के सामने इस मामले पर बात की।

पोर्न स्टार बोलीं- पैसे नहीं, डर की वजह से किया
पोर्न स्टार ने बताया कि उन्होंने यह सब पैसों के लिए नहीं बल्कि डर की वजह से किया। आखिर में कमरे से जाते वक्त उनके हाथ कांप रहे थे और वे जूते भी नहीं पहन पा रही थीं। स्टॉर्मी ने बताया ट्रम्प ने उनसे कहा था कि वे उन्हें उनकी बेटी की याद दिलाती हैं, जो काफी स्मार्ट और खूबसूरत है, लेकिन उनकी कद्र नहीं की जाती।

स्टॉर्मी होटल से जा रही थीं तब ट्रम्प ने उन्हें जल्द दोबारा मिलने को भी कहा था। स्टॉर्मी ने बताया कि उस दिन के बाद भी दोनों संपर्क में रहे। उन्होंने अपने फोन रिकॉर्ड्स भी दिखाए, जिसमें ट्रम्प के असिस्टेंट के फोन से कई बार स्टॉर्मी को फोन किया गया था। पोर्न स्टार के मुताबिक, इस दौरान ट्रम्प उन्हें ‘हनीबंच’ कह कर पुकारते थे।

स्टॉर्मी ने आगे कहा कि इसके बाद 2007 में लॉस एंजिल्स में दोनों की फिर मुलाकात हुई थी। इस दौरान ट्रम्प ने दोबारा उन्हें शारीरिक संबंध बनाने को कहा, लेकिन स्टॉर्मी ने बहाना बनाकर उन्हें मना कर दिया।

ट्रम्प के खिलाफ इसी मामले में पहला क्रिमिनल केस दर्ज हुआ
दरअसल, पिछले साल अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प के खिलाफ इस मामले में पहला क्रिमिनल केस दर्ज किया गया था। मैनहैटन की कोर्ट ने उन पर 34 आरोप तय किए थे, जिसमें उन पर अफेयर की बात छिपाने के लिए पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल को पैसे देकर चुप कराने और इलेक्शन कैंपेन के दौरान बिजनेस रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के आरोप शामिल हैं।

इस पर अब सुनवाई हो रही है। स्टॉर्मी ने अपनी किताब ‘फुल डिस्क्लोजर’ में भी ट्रम्प से मुलाकात का जिक्र किया है। इसमें उन्होंने ट्रम्प के साथ बने संबंधों और उनकी शारीरिक बनावट के बारे में भी बताया है।