फरीदाबाद में बदमाशों ने लगाई आग:अखबार के डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर को जलाया, पेट्रोल छिड़ककर दिया घटना को अंजाम

फरीदाबाद शहर के सेक्टर 19 में स्थित एक अखबार के डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर पर शुक्रवार की सुबह लगभग 3:50 बजे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने अखबार के बंडलों में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

इस मामले में जानकारी देते हुए अखबार के डिस्ट्रीब्यूटर सुनील कुमार ने बताया कि पिछले लंबे वर्षों से इसी घटनास्थल से होकर आकर अखबार लेते हैं और शहर में डिस्ट्रीब्यूशन करते हैं।

बदमाशों को देखकर भागे डिस्ट्रीब्यूटर

उन्होंने बताया कि आज भी सुबह लगभग 3:30 बजे अखबार का बंडल यहां पहुंच गए थे। लगभग 2000 अखबार और तीन चार डिस्ट्रीब्यूटर अखबारों को इकट्ठा कर रहे थे। इसी दौरान लगभग 3:50 बजे पर एक बाइक पर दो नकाबपोश बदमाश हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर आए और उन्होंने उन डिस्ट्रीब्यूटर्स को धमकाते हुए हटा दिया और अखबार के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

इसके बाद आरोपी बदमाश मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद पहले तो डिस्ट्रीब्यूटर उन्हें देखकर डर के मारे भाग गए। लेकिन जब वह नकाबपोश बदमाश अखबारों में आग लगाकर बाइक पर सवार होकर भाग गए। तब होकर्स एकत्रित हुए और उन्होंने पानी डालकर अखबार की आग को बुझाया। फिलहाल उन्हें यह नहीं मालूम की नकाबपोशों ने अखबार में आग क्यों लगाई है और इसकी क्या वजह थी। उन्होंने घटना के बाद डायल 112 कर पुलिस को बुलाया गया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें सुबह थाने में आकर शिकायत देने की बात कही है।