IPL 2020: CSK के ड्रेसिंग रूम में माहौल काफी अच्छा, नहीं लगता टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं- रितुराज गायकवाड़

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ ने कहा कि ड्रेसिंग रूम में माहौल बहुत अच्छा है और ऐसा नहीं लगता कि टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। चेन्नई इंडियन प्रीमियर लीग  (IPL 2020) के इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने में विफल रही और अंक तालिका में सबसे नीचे है। हालांकि, टीम ने गुरुवार को यहां कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को छह विकेट से हराया। चेन्नई की तरफ से अंबाती रायुडू ने 38 रन बनाए। वहीं रवींद्र जडेजा ने 11 गेंदों पर 31 रनों की पारी खेली। उन्होंने आखिरी दो गेंदों पर लगातार दो गेंदों पर दो छक्के लगाए और टीम को जीत दिला दी।

गायकवाड़ ने मैच में 72 रन बनाए। चेन्नई ने 173 रनों के लक्ष्य चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। उन्होंने कहा कि वे शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहते हैं और टीम के लिए जीतना मायने रखता है। उम्मीद है कि हम टूर्नामेंट को जीत के साथ खत्म करेंगे और अगले साल इस मोमेंटम को जारी रखने की कोशिश करेंगे।

गायकवाड़ ने iplt20.com द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में टीम के साथी शेन वॉटसन को बताया कि पहले मैच और इस मैच में माहौल एक जैसा है। यह बहुत मदद करता है। गायकवाड़ ने वॉटसन के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा कि अपके साथ बल्लेबाजी करना मेरा सपना था।

वॉटसन ने गायकवाड़ की प्रशंसा की

इस दौरान वॉटसन ने शानदार पारी के लिए गायकवाड़ की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि रितुराज को बल्लेबाजी करते देखना काफी अच्छा लगता है। आइपीएल जैसे बड़े मंच पर बतौर युवा बल्लेबाज उन्होंने काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन और सुनील नरेन के खिलाफ उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की। इस मैच से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ रितुराज ने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने उस मैच में 51 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और तीन छक्के लगाए।