‘ऐसा लगा किसी ने रस्सी से मेरा गला बांध दिया और मुझे फर्श पर घसीटा’ नोरा फतेही ने बयां किया दर्द!

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही यूं तो अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपने हाल ही में रिलीज़ हुए सॉन्ग ‘कुसु कुसु’ को लेकर काफी खबरों में हैं। नोरा का ‘कुसु कुसु’ जॉन अब्राहिम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ का गाना है जिसे हाल ही में रिलीज़ किया गया है। रिलीज़ के बाद से ही सॉन्ग सोशल मीडिया पर धमाल मचाए हुए है और फिर इसमें में नोरा के मूव्स के तो क्या ही कहने।

हमेशा की तरह इस गाने में भी नोरा अपनी कातिलाना मूव्स से सबको अपना दीवाना बनाए हुए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं इस गाने की शूटिंग के दौरान नोरा के साथ कुछ ऐसा हुआ जो एक्ट्रेस ने सोचा तक नहीं होगा। भले ही ये गाना दिखने में कितना शानदार लग रहा हो, लेकिन इस गाने की बैकग्राउंड स्टोरी नोरा के लिए काफी डरावनी रही है, क्योंकि एक पल को उन्हें ऐसा लगा जैसे किसी ने उनका गला दबा दिया हो।

हाल ही में एक प्रेस रिलीज़ में नोरा ने इस गाने की शूटिंग का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया, ‘सेट पर प्रेक्टिस करते हुए हमें छोटी मोटी चोट लगती रहती है जैसे खरोंच लग जाना, पैर से खून निकल आना। लेकिन जो मेरे साथ हुआ वो सेट पर मेरा अब तक का सबसे खराब एक्सपीरियसं था। मेरा हार वज़न की वजह से बहुत टाइट था और क्योंकि मैं लगतार डांस कर रही थी तो मेरे गले में छिल रहा था जब गाना खत्म हुआ तो मैंने देखा मेरे गले में बहुत गहरी खरोचें थीं। मुझे ऐसा लगा जैसे किसी ने रस्सी से मेरा गला दबा दिया और मुझे ज़मीन पर घसीटा गया हो। लेकिन क्योंकि हमारे पास शूटिंग के लिए सीमित समय था, इसलिए मैंने गाने को फिल्माना जारी रखा और सीक्वेंस पूरा करने के बाद ही ब्रेक लिया’।

आपको बता दें कि जॉन इब्राहिम की फिल्म ‘सत्यमेव जयत 2’ में नोरा का डासिंग नंबर है, जब्कि दिव्या कुमार लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म 26 नंवबर को रिलीज़ होगी। इस फिल्म का डायरेक्टर मिलाप जाफरी ने किया है।