Taarak Mehta के बापूजी ये किसके साथ हुए रोमांटिक, इस हसीना को बाहों में भरे आए नजर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक फैमिली ड्राम है। इस सिटकॉम में ज्यादातर परिवारिक और सामाजिक मूल्यों को महत्व देते हैं। लीड कैरेक्टर जेठालाल के बापूजी का सभी सम्मान करते हैं। और बापूजी यानि अमित भट्ट पिछले 13 सालों से गोकुधाम सोसाइटी वालों को संस्कारों का पाठ पढ़ा रहे हैं। पर अब कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं कि लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं हो पा रहा।

दरअसल, तारक मेहता में लगभग 70 साल के बुजुर्ग बापूजी का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट रियल लाइफ में काफी यंग एंड हैंडसम हैं। पर सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों ने फैंस को चौंका दिया। इन तस्वीरों में अमित किसी महिला के साथ बड़े रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

वैसे अगर आप अभी तक अमित भट्ट की रियल लाइफ के बारे में नहीं जानते तो ये फोटोज देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आप सोचने लगेंगी की शो में तो जेठालाल की मां कभी दिखाई नहीं दीं फिर ये महिला कौन है? तो हम आपको बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि अमिता भट्ट की पत्नी कृति भट्ट हैं। कृति कभी लाइम लाइट में नहीं रहती पर सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं। वो अकसर अपनी फैमिली के साथ वीडियोज शेयर करतीं रहतीं हैं।

नए साल के मौके पर शेयर की हुई अमित भट्ट की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। कोई पूछ रहा है कि क्या ये जेठया कि मां है तो कोई शो में बापूजी के साथ फीमेल कैरेक्टर को लाने की बातें कर रहा है। अमित भट्ट पिछले 13 सालों से शो का हिस्सा हैं। अमित भट्ट और दिलीप जोशी पहले से एक दूसरे को जानते हैं। शो में भले अमित. दिलीप के पिता का किरदार निभा रहे हो पर असलियत ये है कि अमित अपने ऑनस्क्रीन बेटे से 5 साल छोटे हैं।