‘तारक मेहता…’ की ‘सोनू’ ने बिकिनी पहन कैमरे में दिए ऐसे बोल्ड पोज, तस्वीर देखकर लोगों के उड़े होश

Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah : छोटे पर्दे का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा से ही दर्शकों का फेवरेट रहा है। यही वजह से है कि ये शो बीते 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में के हर कलकार की अपनी एक खास कॉमिक स्टाइल है। वहीं इस शो के कई ऐसे कलाकार भी हैं जिन्हें लोगों ने छोटे से बड़ा होते देखा है। एक ऐसी की कलाकार रहीं हैं शो में सोनू भिडे का रोल प्ले कर चुकी एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)।

आज निधि भले ही इस शो का हिस्सा नहीं है लेकिन लोगो आज भी उन्हें उतना ही प्यार देते हैं। निधि आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं आए दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं इसी बीच निधि की एक तस्वीर इंटरनेट पर चर्चा में बनीं हुई है।

निधि भानुशाली ने आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं लेकिन वह इन दिनों अपनी एडवेंचरस लाइफ को एंजॉय कर रही है। वह अक्सर अपने एडवेंचरस लाइफ की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को नई-नई जगहों की जानकारी देती रहती हैं। इसी बीच निधि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जो कि काफी हॉट है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निधि व्हाइट कलर की डीप नेक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान उनके बालों की स्टाइल भी काफी अलग दिख रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निधि ने बालों में कई सारी चोटियां कर दखी है। इस दौरान कैमरे के सामने उनका पोज देने का स्टाइल काफी कातिलाना है। इस तस्वीर को हमेशा की तरह ही उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।