‘RRR’ एक्टर राम चरण नंगे पैर पहुंचे एयरपोर्ट, वजह जान अब फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

एसएस राजामौली की आरआरआर बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 800 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। इसके बाद तो मानों राम चरण और जूनियर एनटी आर की फैन फॉलोइंग हिन्दी बेल्ट में भी जबरदस्त हो गई। हाल ही में राम चरण को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, इस दौरान फैंस की नजर में ऐसा कुछ खास आया, जिसके बाद एक्टर की जमकर तारीफ हो रही है।

दरअसल, ‘आरआरआर’ स्टार राम चरण का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें साउथ सुपरस्टार नंगे पांव नजर आ रहे हैं। पहले तो लोगों को आश्चर्य हुआ कि ये बिना जूते/चप्पल के एयरपोर्ट कैसे पहुंच गए। पर जब इसे पीछे का करण पता चला तो लोग राम चरण की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। हुआ ये कि एक्टर ने 41 दिन की भगवान अयप्पा की दीक्षा ली है। ऐसा करने वाला 41 दिन तर नंगे पैर रहता है, और चमड़े की कोई जीच नहीं पहना, ना ही बिस्तर पर सो सकता है। ये व्रत काफी कठिन माना गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देख फैंस राम चरण की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। एक ने फैन ने लिखा, “फिल्म बनाने से लेकर विनम्र और जमीन से जुड़े रहने तक बॉलीवुड को उनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है।” दूसरे ने लिखा, “दक्षिण के अभिनेता बॉलीवुड में भारतीय परंपरा और संस्कृति को वापस लाएंगे।” एक अन्य ने लिखा, “अत्यधिक अमीर और प्रसिद्ध, फिर भी जमीन से जुड़े और विनम्र … आज तक कोई बॉलीवुड वाला एयरपोर्ट पर ऐसे नजर नहीं आया।

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर ‘आरआरआर’ को दर्शकों और आलोचकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारों आलिया भट्ट और अजय देवगन की इस फिल्म ने दुनियाभर में 800 करोड़ से ज्यादा कि कमाई करके सबको चौंका दिया।