IPL 2022: हार्दिक के बेट के साथ खेलते नजर आए राशिद खान, वीडियो हुआ वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग की ये खूबसूरती है कि वो वर्ल्ड क्रिकेट के सभी स्टार खिलाड़ियों को एक साथ एक ड्रेसिंग रूम में ले आते हैं और शायद इसलिए आनफील्ड के अलावा आफफील्ड भी खिलाड़ियों की मस्ती क्रिकेट फैंस को खूब पसंद आती है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें गुजरात टाइटंस टीम के स्पिन गेंदबाज राशिद खान अपने कप्तान हार्दिक पांड्या के बेटे के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

इस प्रकार का वीडियो पहली बार नहीं आया है बल्कि सालों से यहां खिलाड़ियों के परिवार एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आते हैं। गुजरात टाइटंस द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर साझा किए गए ऐसे ही एक वीडियो ने क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है जिसमें हार्दिक पांड्या अपने बेटे अगस्त्य को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उनके साथ राशिद खान खड़े हैं और वे अगस्त्य के साथ खेल रहे हैं और उन्हें फ्लाइंग किस दे रहे हैं बदले में अगस्त्य भी राशिद खान को फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले भी गुजरात टाइटंस के सोशल मीडिया हैंडल से एक तस्वीर साझा की गई थी जिसमें टीम के कोच आशीष नेहरा हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य को गोद में लेकर खेलते हुए नजर आए थे। गुजरात के प्रदर्शन की बात करें तो टीम जबरदस्त फार्म में चल रही है और प्लेआफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी है। टीम के अब भी 2 मैच बाकी है जो उसे प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन पर रहने के लिए जीतने होंगे।