Seema Khan Sohail Khan Divorce: सीमा सचदेव ने सोहेल खान संग तलाक से पहले लिया ये बड़ा फैसला, सुनकर दंग रह जाएंगे सलमान खान!

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान इन दिनों अपनी पत्नी सीमा सचदेव खान संग तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में बनें हुए हैं। शादी के 24 सालों के बाद दोनों के इस बड़े फैसले ने हर किसी को काफी हैरान किया। दोनों ने पिछले हफ्ते ही मुंबई कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। वहीं बांद्रा के फैमिली कोर्ट के बाहर दोनों के स्पॉट किया गया था। इस दौरान की उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थीं। वहीं अब तलाक के बाद सीमा ने एक और बड़ा फैसला लिया है। आइए जानते हैं क्या?

सोहेल खान की पत्नी सीमा खान सचदेव ने तलाक की अर्जी फाइल करने के एक हफ्ते ही बाद ही एक बड़ा फैसला लिया है। सीमा ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल ​लिया है। उन्होंने अपने नाम से खान सरनेम को पूरी तरह से हटा दिया है। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘Seemakiransahdeh’ कर दिया है। सीमा के इस फैसले से अब साफ हो गया हैं कि वह खुद को खान परिवार और सोहेल खान से पूरी तरह से अलग कर चुकी हैं। हलांकि इस फैसले से कहीं न कहीं सीमा के फैंस दुखी जरुर हो सकते हैं।

सोहेल खान और सीमा सचदेव की लवस्टोरी की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की पहली मुलाकात चंकी पांडे और भावना पांडे की सगाई में हुई थी। दरअसल सीमा खान उस समय दिल्ली की रहने वाली थीं, जोकि मुंबई में फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई में पढ़ाई कर रही थीं, तो वही उस दौरान सलमान खान के छोटे भाई सोहेल भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रहे थे। इन दोनों की सगाई में हुई मुलाकात दोस्ती में बदली और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई।