चंबल खनन माफिया का दुस्साहस, एसडीएम के सामने से भगा ले गया ट्रैक्टर ट्रॉली, गुर्गे गिरफ्तार

खेरागढ़ कस्बे के उंटगिर चौराहे के पास चंबल में खनन माफिया के ट्रैक्टर की स्पीड देख मौके पर मौजूद एसडीएम के कदम भी यकायक पीछे हट गये। मुंह से बस यही निकला कि किसी को मारेगा क्या। आबादी के बीच चंबल खाली कर लौट रहा ट्रैक्टर फर्राटा भरता हुआ निकल गया। एसडीएम के साथ मौजूद पुलिस बल भी ट्रैक्टर को नही पकड़ सका, लेकिन माफिया के साथ बाइक से चल रहे दो गुर्गों को पुलिस ने दबोच लिया है। गार्ड ने माफिया के गुर्गे को जूतों से जमकर पीटा, जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

गुरुवार की शाम एसडीएम अनुज नेहरा पुलिस बल के साथ कस्बे में पैदल गस्त कर रही थीं। उंटगिर चौराहे के समीप कागारौल चौराहे की तरफ से आ रहे माफिया ने पुलिस बल के साथ एसडीएम को देख ट्रैक्टर की स्पीड बढ़ा दी। ट्रैक्टर की रफ्तार देख एसडीएम भी दंग रह गयीं। राहगीर भी अपने वाहनों को साइड कर खड़े रह गये। बेखोफ माफिया फर्राटे भरता हुआ निकल गया।

एसडीएम के सामने माफिया के दुस्साहस के बाद पुलिस ने माफिया के दो गुर्गों को पकड़ लिया। गार्ड ने माफिया के गुर्गे को सड़क पर डालकर जूतों से जमकर पीट दिया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एसडीएम अनुज नेहरा ने बताया कि चंबल सैंड का खाली ट्रैक्टर आबादी क्षेत्र से ओवर स्पीड के साथ गुजर रहा था, पुलिस ने माफिया के दो गुर्गो को पकड़ लिया है। मेरे ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने की बात गलत है लेकिन तेज रफ्तार से कभी भी हादसा हो सकता है। पकड़े गये आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

पूर्व में सिपाही को कुचलकर मार दिया था

सैया में तैनात सिपाही को चंबल माफिया ने कुचल दिया था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी। चंबल सैंड माफिया से खेरागढ़, सैया, इरादतनगर, जगनेर, बसई जगनेर थाना क्षेत्र में कई बार मुठभेड़ भी हो चुकी हैं, जिसके एक दर्जन से अधिक मामले विचाराधीन हैं। माफिया से बुरहरा में हुयी मुठभेड़ के दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी थीं।