यूपी के बरेली में बड़ा हादसा, लखनऊ दिल्ली हाइवे पर मिनी ट्र्रक एंबुलेंस की टक्कर में सात लोगों की दर्दनाक मौत

लखनऊ-दिल्ली हाईवे पर मंगलवार सुबह बरेली में बड़ा हादसा हो गया। एंबुलेंस व मिनी ट्रक की भिडंत से सात लोगों की मौत हो गई। घटना में चालक के अतिरिक्त एक ही परिवार के छह लोग थे. सभी एम्बुलेंस में सवार थे. घटना तब हुई जब एंंबुलेंस पीलीभीत के मरीज को लेकर दिल्ली से आ रही थी। हादसे की वजह जहां चालक को नींद आना बताई जा रही है, जिससे वह डिवाइडर से टकराने के बाद मिनी ट्रक में घुस गया। घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए शोक प्रकट करते हुए घायलों के समुचित उपचार कराए जाने के दिशा निर्देश दिए।

दिल्ली के एम्स से वापस लाैट रही थी एंबुलेंस

दिल्ली के एम्स से मरीज के भर्ती न हाेने पर पीलीभीत के मरीज को लेकर एंबुलेंस दिल्ली से वापस लाैट रही थी। जैसे ही एंबुलेंस चालक लखनऊ दिल्ली नेशनल हाइवे के शंका पुल पर पहुंचा तभी अचानक नींद आने से एंबुलेंस के चालक का संतुलन बिगड़ गया। लोगों के मुताबिक पहले एंबुलेंस डिवाइडर से टकराई इसके बाद खड़े मिनी ट्र्रक से जा टकराई। घटना इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए।इसके साथ ही एंबुलेंस में मौजूद चालक सहित मरीजों ने मौंके पर ही दम तोड़ दिया।

दौड़ी दो थानों की पुलिस, दी अफसरों को सूचना

घटना की जानकारी जैसे ही सीओ मीरगंज राजकुमार मिश्रा को मिली वह तत्काल घटना स्थल के लिए रवाना हो गए।वहां पहुंचने पर उन्हें पहले से ही थाना फतेहगंज पश्चिमी पुलिस मौजूद मिली।जिसके बाद सीओ राजकुमार मिश्रा ने सात लोगों की मौत होने की जानकारी तत्काल एसएसपी सहित अन्य आला अफसरों को दी।जिसके बाद डीएम शिवाकांत द्विवेदी, एसएसपी रोहित सजवाण सहित अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।इसके पूर्व ही घटना में घायलों को अस्पताल भेजा जा चुका था।आलाअफसरों ने मौके का निरीक्षण कर घटना का अपडेट तत्काल शासन को दिया।