Shah rukh Khan पर शत्रुघ्न सिन्हा ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘मैंने उनकी मदद की लेकिन उन्होंने मुझे…’

Shatrughan Sinha On Shah Rukh Khan : बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान बीते दिनों अपने बेटे आर्यन खान के बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स मामले को लेकर काफी सुर्खियों में रहें। हलांकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दायर की गई चार्जशीट से आर्यन खान का नाम हटा दिया गया है। एनसीबी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है। वहीं इस फैसले का स्वागत सोशल मीडिया पर फैंस और स्टार्स दोनों ने किया और किंग खान को सपोर्ट किया। लेकिन इसी बीच अब हाल ही में दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने शाह रुख खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं शत्रुघ्न, शाह रुख से काफी नाराज भी हैं। आइए जानते हैं पूरा आखिर ऐसी क्या बात हो गई है।

नहीं बोला ‘थैंक्यू’

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक मीडिया हाउस से शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर बात की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि ड्रग मामले में शाह रुख खान की मदद की थी लेकिन बदले में उन्होंने एक बार भी उन्हें ‘थैंक्यू’ तक नहीं बोला। उन्होंने आगे कहा कि आर्यन ड्रग मामले में जब शाह रुख फंसे थे तब उन्होंने नैतिकता के आधार पर उनकी मदद के लिए कोशिश की। उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया लेकिन शाह रुख ने उन्होंने एक बार भी थैंक्यू बोलना तक जरूरी नहीं समझा।

आर्यन के क्लीन चिट पर दी ​थी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने बाम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘ऐसा लगता है कि मेरा स्टैंड अब सही साबित हो गया है। मैंने आर्यन ही नहीं, शाह रुख खान को भी सपोर्ट किया। वह शाह रुख खान होने की कीमत चुका रहा था। सरकार का यह फैसला निश्चित रूप से तारीफ के काबिल है। लेकिन फिर, साथ ही, मैं यह कहना चाहूंगा कि ऐसा लगता है कि इस फैसले ने आने में बहुत देर कर दी। एक निर्दोष लड़के को फंसाने और बिना किसी तुकबंदी या कारण के, बिना किसी सबूत के और बिना किसी उचित जांच के उसे सलाखों के पीछे भेजने में शामिल सभी लोगों को खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। ताकि भविष्य में उन्हें ऐसा कदम उठाने से पहले एक हजार बार सोचना पड़े।’