नारनौल में पेड़ से टकराई कार:CRPF के 5 जवानों की दर्दनाक मौत; बापड़ोली में कुआं पूजन में शामिल होने आए थे

हरियाणा के नारनौल में एक तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले पांचों लोग CRPF में दिल्ली में तैनात बताए गए हैं। देर रात सभी महेन्द्रगढ़ जिले के गांव बापड़ोली में अपने किसी साथी के यहां कुआं पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। पुलिस ने पांचों के शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

मरने वालों की पहचान गुरुग्राम के कस्बा पटौदी के गांव तुर्कापुर निवासी हजारीलाल (56), नारनौल के मोहल्ला पुरानी सराय निवासी गौतम सैनी (31), सोनीपत जिले के गांव सैदपुर निवासी हंसराज (55), कैथल के गांव टेंठा निवासी जयभगवान (45) व दिल्ली के अशोक नगर निवासी ओमप्रकाश (59) शामिल है।

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात करीब साढ़े 12 बजे एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रघुनाथपुरा बाइपास के पास पेड़ से टकरा गई। कार में कुल 5 लोग सवार थे। पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। भीषण हादसे की तस्वीर को इसी से समझा जा सकता है कि कार के दोनों अगले एयरबैग खुलने के बावजूद जान नहीं बच सकी। साथ ही कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग बापड़ोली में कुआं पूजन कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे है। मरने वाले पांचों लोग CRPF में दिल्ली तैनात थे।