पश्चिम बंगाल में युवक को चलती ट्रेन से फेंका हाथापाई के बाद आरोपी ने दिया धक्का; साथी यात्री बनाते रहे वीडियो

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में युवक को चलती ट्रेन से फेंकने का मामला सामने आया है। दो युवक ट्रेन में सफर कर रहे थे, तभी उनकी बहस हो गई। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इसके बाद आरोपी ने युवक को धक्का दे दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पहले किसी बात पर बहस कर रहे हैं। इसके बाद दोनों उठकर ट्रेन के दरवाजे के पास चले जाते हैं। देखते-देखते मामला हाथापाई तक जा पहुंच जाता है। इसी बीच दोनों में से एक व्यक्ति को गुस्सा आ जाता है और वह झगड़ा कर रहे दूसरे व्यक्ति को चलती ट्रेन से बाहर धक्का दे देता है। फिर अपनी सीट पर आकर बैठ जाता है। इस दौरान अन्य यात्री वीडियो बनाते रहते हैं, लेकिन झगड़ा रोकने की कोशिश नहीं करते।

इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान फेंका
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार को बीरभूम जिले के तारापीठ रोड और रामपुरहाट रेल स्टेशन के बीच हुई। हावड़ा से मालदा जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में लोग सफर कर रहे थे। तभी इनमें से दो लोग झगड़ने लगे। गुस्से में आकर एक व्यक्ति ने दूसरे को ट्रेन से फेंक दिया।

युवक की हालत गंभीर
पुलिस ने बताया कि घायल युवक की पहचान सजल शेख के रूप में हुई है, जो बीरभूम के रामपुरहाट का रहने वाला है। रेलवे पुलिस को सजल लहूलुहान हालत में ट्रैक पर मिला। उसे रामपुरहाट गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल,आरोपी से पूछताछ की जा रही है।