ADG प्रेम प्रकाश का लवली के साथ गाने का VIDEO:मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से…साथ गुनगुनाया, पुलिस लाइन में साथ में ड्यूट भी गाया

यूपी कैडर के IPS और प्रयागराज जोन के ADG प्रेम प्रकाश का सिंगर और डांसर लवली भीम सिंह के साथ गाने का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लवली के साथ एडीजी प्रेम प्रकाश ‘मिले हो तुम हमसे बड़े नसीबों से, चुराया है मैंने किस्मत की लकीरों से’ गाया है। ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

लवली ने एडीजी को बताया अच्छा सिंगर
प्रयागराज के सिंगर लवली भीम सिंह ADG प्रेम प्रकाश के साथ खड़े होकर सबसे पहले उनसे परिचय कराते हैं। ‘हाय एवरी वन दिस इज लवली भीम सिंह। मैं इस वक्त प्रयागराज के एडीजी प्रेम प्रकाश जी के साथ हूं, जोकि खुद एक बहुत अच्छे सिंगर हैं। आज मैंने सर के साथ ड्यूट सांग गाया। ‘मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से चुराया है मैंने किस्मत की लकीरों से…तेरी मोहब्ब्त से सांसे मिली हैं सदा रहना दिल के करीब होके…।

एडीजी प्रेम प्रकाश हैं कौन ?
IPS प्रेम प्रकाश का जन्म दिल्ली में एक मध्यम वर्गीय परिवार में हुआ। वे 1993 बैच के IPS ऑफिसर हैं। उन्होंने बीटेक की पढ़ाई की है। उसके बाद पुलिस मैनेजमेंट में मास्टर इन डिप्लोमा कोर्स भी किया है। अपनी सर्विस के दौरान आगरा, मुरादाबाद, लखनऊ और एनसीआर जैसे कई बड़े शहरों में कप्तानी कर चुके हैं।
2009 को उन्होंने लखनऊ में एसएसपी का कार्यभार संभाला था और लखनऊ में ही अपनी कप्तानी के दौरान उस समय की उत्तर प्रदेश की प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रीता बहुगुणा का घर फूंकने और इसके अलावा हत्याकांड और लाखों की चोरी के चलते आरोपियों की धर-पकड़ की थी।

थाने में घंटे टंगवाए थे, ताकि कामचोरी रुक सके
इसी दौरान उन्होंने पुलिस वालों को अलर्ट रखने के लिए थानों में घंटे भी टंगाये थे, जिसे हर घंटे बजाने का ऑर्डर मिला था इसके साथ ही जो पुलिसकर्मी ड्यूटी के वक्त कामचोरी और आलस फरमाते थे उन पर भी नकेल कसी थी।

कानपुर में 67 अपराधियों को पकड़ा था
जब वे कानपुर के एडीजी थे तब उन्होंने अधिकारियों के साथ मिलकर अपराधियों के खिलाफ अभियान शुरू किया और इस दौरान 67 अपराधियों को गिरफ्तार किया था उस समय अपराधियों में उनका काफी खौफ बन गया था जिससे काफी अपराधियों ने सरेंडर करना भी शुरू कर दिया था। हाल ही में एडीजी प्रेम प्रकाश ने प्रयागराज में एक पहल शुरुआत की है जहां वे खुद ही अपने ऑफिस में उस जोन के 8 जिलों के लिए मॉडर्न हेल्पलाइन सेंटर शुरू किया है। एडीजी अपनी तेज तर्रार छवि के लिए जाने जाते हैं।
लॉ विद IPS प्रेम प्रकाश के अब 3.20 लाख सब्सक्राइबर्स
ADG प्रेम प्रकाश ने लोगों को कानून की छोटी-छोटी बातों को आम लोगों तक पहुंचाने और कानून के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक यूट्यूब चैनल शुरू किया है। इसका नाम लॉ विद IPS प्रेम प्रकाश है। एक साल पहले शुरू किया गया यह चैनल अब 3.20 लाख सब्सक्राइबर तक पहुंच गया है। उनके वीडियोज पब्लिक में खूब पसंद किए जाते हैं।

अब लवली भीम सिंह के बारे में…
लवली भीम सिंह मेल और फीमेल बोथ वॉयस सिंगर और डांसर हैं। अब तक Zee TV, Sony sub TV के शोज में हिस्सा ले चुके हैं। सिंगिंग के साथ ही साथ लवली एक डांसर, एक्टर, मॉडल और यूट्यूबर भी हैं। वर्तमान में वह प्रयागराज में एक डांस और म्यूजिक क्लास भी चलाते हैं।