OPSC OCS Prelims Result 2022: ओडिशा सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित, 5296 उम्मीदवार सफल

OPSC OCS Prelims Result 2022: ओडिशा सिविल सेवा परीक्षा के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर। ओडिशा लोक सेवा आयोग ने राज्य सिविल सेवा परीक्षा 2021 के पहले चरण प्रारंभिक परीक्षा के परिणामों की घोषमा कर दी है। आयोग द्वारा ओपीएससी ओसीएस प्रिलिम्स रिजल्ट 2021-22 की घोषणा 8 दिसंबर को की गई। इसके साथ ही जारी आधिकारिक सूचना के मुताबिक प्रारंभिक परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर कुल 5296 उम्मीदवारों को अगले चरण यानि मुख्य परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उत्तीर्ण किया गया है। ओपीएससी ने इस सफल घोषित उम्मीदवारों के रोल नंबर वीरवार को जारी अधिसूचना में ही जारी कर दिए हैं, जिसे उम्मीदवार नीचे दिए डायरेक्ट लिंक से देख सकते हैं।

OPSC OCS Prelims Result 2022: इन स्टेप में देखें ओडिशा सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा परिणाम

ओडिशा लोक सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट, opsc.gov.in पर परिणाम देखने के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर विजिट करने के बाद होम पेज पर ही दिए गए ‘व्हाट्स न्यू’ सेक्शन में 8 दिसंबर की तारीख के साथ एक्टिव किए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद ओपेन हुई पीडीएफ फॉर्मेट फाइल में उम्मीदवार अपना रोल नंबर सर्च करके परिणाम जान सकते हैं।

OPSC OCS Prelims Result 2022: मुख्य परीक्षा की तारीख फिलहाल घोषित नहीं

दूसरी तरफ, ओडिशा सिविल सेवा परीक्षा 2021 के प्रारंभिक चरण में सफल घोषित उम्मीदवारों के लिए आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षा की तारीख की घोषणा राज्य लोक सेवा आयोग ने फिलहाल नहीं की है। आयोग के नोटिस के मुताबिक मुख्य परीक्षा का तारीख की घोषणा बाद में की जाएगी। ऐसे में सफल उम्मीदवार मेंस के अपडेट के लिए ओपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर समय-समय पर विजिट करते रहें।