पठान से जुड़े सवाल पर बचते नजर आए जॉन अब्राहम:KRK ने कहा- पठान के फाइनल कट को लेकर अपसेट हैं जॉन

फिल्म क्रिटिक KRK का कहना है कि जॉन अब्राहम पठान फिल्म के फाइनल कट को लेकर अपसेट हैं। KRK ने दावा किया है कि उनकी जॉन से इस संबंध में बात भी हुई है, और वो काफी ज्यादा परेशान हैं।

KRK ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जॉन किसी इवेंट में पहुंचे हैं, लेकिन जब उनसे पठान को लेकर सवाल किया गया तो वो काफी उखड़े नजर आए और जवाब देने से इनकार कर दिया।

KRK के मुताबिक जॉन इस बात से नाराज हैं कि फिल्म शुरू होने पहले उनसे डायरेक्टर ने कुछ और ही कहानी सुनाई थी और बाद में कुछ और ही देखने को मिला।

KRK ने पठान के ट्रेलर की आलोचना की
इसके अलावा KRK ने अपने चैनल पर पठान के ट्रेलर की काफी ज्यादा आलोचना की है। उनका कहना है कि पठान के सीन्स और एक्शन सीक्वेंस हॉलीवुड और यशराज फिल्म्स की पिछली फिल्मों से कॉपी किया गया है। KRK ने कहा है कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने अपनी पिछली फिल्म वार से ही पूरे सीन्स को कॉपी कर लिया है।

पठान में विलेन की भूमिका में हैं जॉन
जॉन अब्राहम पठान में एक आतंकवादी के किरदार में हैं। फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख और उनके बीच पॉवर पैक्ड एक्शन देखने को मिला है। जॉन काफी दिनों बाद से किसी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाते दिखेंगे। यशराज की ही फिल्म धूम में जॉन विलेन बने थे।

इसके अलावा अंतिम बार वो रेस 2 में विलेन की भूमिका में दिखे थे। इन दोनों फिल्मों में उनके ग्रे शेड की काफी ज्यादा तारीफ हुई थी।

पॉवर पैक्ड एक्शन से भरपूर है पठान का ट्रेलर
शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक साथ रिलीज किया गया। ट्रेलर में शाहरुख और जॉन अब्राहम का जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिला है। फिल्म में वो एक सोल्जर बने हैं, जो आतंकी ग्रुप के हमले से देश को बचाएगा।

जॉन अब्राहम विलेन के रोल में हैं, जो भारत पर अटैक करने की प्लानिंग करते हैं। इस लड़ाई में शाहरुख खान को दीपिका पादुकोण का साथ मिलता है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस शाहरुख के डायलॉग को खूब पसंद कर रहे हैं, जो है ‘पठान तो आएगा…साथ में पटाखे भी लाएगा..।’

सेंसर बोर्ड ने फिल्म के 10 सीन को बदला
बढ़ते विवादों को देखते हुए कुछ दिन पहले सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने इस फिल्म के 10 सीन को बदलने को कहा था। इसके अलावा कुछ डायलॉग्स को भी चेंज करने को कहा था। फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी हो गई थी। ये फिल्म का हला गाना था जिसे रिलीज किया गया था, लेकिन रिलीज के बाद से ही ये गाना विवादों में फंस गया।

दरअसल गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है। ऐसे में कई हिंदू संगठनों ने दीपिका के ड्रेस को लेकर आपत्ति जताई है। विरोध करने वालों का कहना है कि भगवा रंग हिंदू धर्म का प्रतीक है और दीपिका इस रंग के कपड़े पहन कर बेशरम रंग के बोल वाले गाने पर डांस कर रही हैं जो कि काफी आपत्तिजनक है।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
पठान में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है, यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी ये स्पाई थ्रिलर फिल्म है। यशराज फिल्म्स इससे पहले एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है और वॉर जैसी स्पाई थ्रिलर मूवी बना चुके हैं।

अब इस लिस्ट में पठान का नाम भी जुड़ने वाला है। पठान 25 जनवरी, को थिएटर्स में रिलीज होगी।