वेडिंग रूमर्स के बीच फिर एक साथ दिखे सिद्धार्थ-कियारा:मिशन मजनू की स्पेशल स्क्रीनिंग में हुए स्पॉट, फैंस बोले- रब ने बना दी जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच दोनों को मंगलवार (17 जनवरी) को मुंबई में फिल्म ‘मिशन मजनू’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे में खोए हुए नजर आए।

सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें पैपराजी दोनों को पीछे मुड़ने के लिए कहते हैं, लेकिन सिर्फ कियारा ही मुड़ती हैं। वो सिद्धार्थ को बोलती भी हैं, लेकिन वो ध्यान नहीं देते। अब इस वीडियो को देखने के बाद दोनों के फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा, ‘रब ने बना दी जोड़ी।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इनको जल्द शादी कर लेनी चाहिए।’

वेडिंग डेट सुनकर कियारा ने किया ब्लश

वहीं कियारा का एक और वीडियो सामने आया जिसमें वो ऑल व्हाइट लुक में नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि उनमें से एक पैपराजी कहता है कि हम शादी के लिए एक्साइटेड हैं। लेकिन कियारा इस पर कुछ नहीं बोलती हैं, लेकिन उनका ब्लश करना और मुस्कुराना सब जाहिर कर देता है।

मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुए थे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में उनको फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों मनीष के घर अलग-अलग गाड़ी में पहुंचे थे। दोनों को मनीष के यहां साथ देख कर लोग कयास लगाने लगे थे कि कपल शादी के आउटफिट्स को फाइनल करने के लिए मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचा था।

जैसलमेर में हो सकती है दोनों की शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2023 में सिद्धार्थ और कियारा साथ फेरे ले सकते हैं।​​​​​​ दोनों ने अपनी शादी के लिए शाही पैलेस चुना है। इतना ही नहीं कपल की शादी में टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम भी किए गए हैं, प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक सभी फंक्शन पैलेस के अंदर रखे जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजस्थान के आलीशान जैसलमेर पैलेस होटल में कपल की शादी के फंक्शन होंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

शेरशाह में साथ नजर आए थे सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया है। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर रोहित शेट्टी की सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगे। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। वहीं कियारा जल्द ही ‘सत्यप्रेम की कथा’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन भी हैं।