शादी की अनाउंसमेंट करने वाले हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा!:सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा- आज कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो 6 फरवरी को कियारा आडवाणी के साथ शादी करने वाले हैं। हालांकि दोनों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

अब हाल ही में सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो आज एक अनाउंसमेंट करने वाले हैं। उनके इस पोस्ट के बाद कुछ यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि वो अपनी शादी के बारे में खुलासा करेंगे। वहीं कुछ का ये भी मानना है कि ये सिर्फ एक मार्केटिंग स्ट्रेटेजी है। वो अपनी किसी अपकमिंग फिल्म या एड के बारे में खुलासा करेंगे।

कल कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है- सिद्धार्थ मल्होत्रा
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में लिखा है- मैं एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाला हूं। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- “कल यानी की आज कुछ बड़ा और दिलचस्प होने वाला है!”

यूजर्स ने शादी अनाउंसमेंट की अपील की
सिद्धार्थ के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि- मैं आप पर भरोसा नहीं करता हूं। ये एक ऐड है।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- बेहतर होगा कि ये आपकी शादी की खबर हो, ना की किसी चीज का प्रमोशन।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- अपने ऐड के बारे में कोई अनाउंसमेंट मत करिएगा। कियारा ने भी कुछ दिन पहले एक ऐसा ही पोस्ट किया था और बाद में उन्होंने एक ब्यूटी प्रमोशनल ऐड साझा किया था। हम लोग आपकी शादी की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं, प्लीज आप इसी बारे में खुलासा करिएगा।

6 फरवरी 2023 को हो सकती है कियारा-सिद्धार्थ की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 फरवरी 2023 को सिद्धार्थ और कियारा साथ फेरे ले सकते हैं।​​​​​​ दोनों ने अपनी शादी के लिए शाही पैलेस चुना है। राजस्थान के आलीशान जैसलमेर पैलेस होटल में कपल की शादी के फंक्शन होंगे। इतना ही नहीं कपल की शादी में टाइट सिक्योरिटी के इंतजाम भी किए गए हैं, प्री-वेडिंग से लेकर शादी तक सभी फंक्शन पैलेस के अंदर रखे जाएंगे। हालांकि, अभी तक दोनों की शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

शेरशाह में साथ आ चुके हैं नजर
सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया है। सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कपूर एंड संस, स्टूडेंट ऑफ द इयर, मिशन मजनू और योद्धा जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं कियारा जुग जुग जियो, भूल भुलैया 2, एम एस धोनी और कबीर सिंह में नजर आ चुकी हैं। साथ ही उनकी फिल्म सत्य प्रेम की कथा जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।