12 साल के छात्र की उसके दोस्त ने की हत्या:पहले कुकर्म किया फिर चाकू से रेता गला, डर था कि सबको बता देगा

सहारनपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 12 साल के छात्र का दोस्त ने ही मर्डर कर दिया। दोस्त ने पहले उसके साथ कुकर्म किया। फिर चाकू से गला रेत दिया। आरोपी छात्र को डर था कि दोस्त कुकर्म की बात सबको बता देगा।

इसी के चलते वह हत्या कर घर भाग गया। लेकिन पुलिस ने CCTV की मदद से उसे पकड़ लिया। पुलिस आरोपी दोस्त से पूछताछ कर रही है। मामला देवबंद के गांव सापला बक्काल का है।

एक दिन पहले मदरसे में पढ़ने गया था छात्र
पुलिस के मुताबिक, यहां का रहने वाला छात्र सोमवार शाम 7:30 बजे गांव के मदरसे में पढ़ने गया था। लेकिन, देर रात तक वह घर नहीं लौटा। इसपर परिजनों ने मदरसे में संपर्क किया। मदरसे के लोगों ने बताया कि छात्र अपने दोस्तों के साथ बहुत पहले ही घर चला गया था।

घर से 500 मीटर दूर मिली लाश
रात भर तलाश करने के बाद भी छात्र का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मंगलवार सुबह उसकी डेड बॉडी खेत में पड़ी मिली। जहां बॉडी मिली, वह जगह मृतक के घर से 500 मीटर और मदरसे से 200 मीटर दूर थी। उसके गले पर चाकू से काटने का निशान था। साथ ही बॉडी पर एक भी कपड़ा नहीं था। उसके साथ किसी ने कुकर्म भी किया था। छात्र के घरवालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

CCTV से खुला हत्या का राज
SSP डॉ. विपिन ताडा पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया। साथ ही आस-पास लगे CCTV की जांच करने को कहा। इसकी फुटेज में छात्र अपने साथ पढ़ने वाले दोस्तों के साथ जाता हुआ दिखा।

पुलिस ने 5 छात्रों को हिरासत में लिया था
इसके बाद पुलिस ने 5 छात्रों को हिरासत में लिया। पूछताछ में पता चला कि छात्र आखिरी बार जखवान के रहने वाले अपने दोस्त के साथ दिखा था। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी दोस्त ने हत्या की बात कबूल की।