Hyderabad: भाजपा ने AIMIM पार्षद पर बैठक के दौरान हमले का लगाया आरोप, पुलिस ने कहा- कार्रवाई करेंगे

तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि AIMIM के एक पार्षद ने कुछ अन्य लोगों के साथ हैदराबाद में कालापत्थर पुलिस थाना क्षेत्र में पार्टी की बैठक के दौरान हमला किया। भाजपा ने दावा किया कि मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया दुर्व्यवहार

भाजपा ने आगे आरोप लगाया कि पुलिस ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार किया, जिसके बाद पार्टी ने एआईएमआईएम नगरसेवक और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार करने वाले पुलिस कर्मियों पर तत्काल कार्रवाई की मांग करते हुए थाने पर विरोध प्रदर्शन किया।

तमाशबीन बनी रही पुलिस

फोन पर एएनआई से बात करते हुए, भाजपा नेता उमा महेंदर ने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम रामनस्थपुरा मंडल के पार्षद मोहम्मद खादर ने कुछ अन्य लोगों के साथ भाजपा की बैठक पर हमला किया। उन्होंने कहा, “हमने तुरंत पुलिस को फोन किया और उन्हें घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तमाशबीन बनी रही और कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ भी दुर्व्यवहार किया।”

” भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया धरना”

उमा महेंदर ने कहा, ” इन सबके विरोध में, भाजपा कार्यकर्ताओं ने कालापत्थर पुलिस स्टेशन पर धरना दिया और मांग की कि एआईएमआईएम के नगरसेवक और पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जिन्होंने घटनाओं को तमाशबीन के रूप में देखा था। बाद में दक्षिण क्षेत्र के डीसीपी साईं चैतन्य ने हमें सांत्वना दी और आश्वासन दिया कि उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी , जिसके बाद हमने विरोध वापस ले लिया।”

”आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई  की जाएगी”

डीसीपी साउथ जोन साई चैतन्य ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा, ”आज जो भी घटना हुई है, हमने अब मामला दर्ज कर लिया है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि पुलिस इस घटना पर कार्रवाई करेगी। साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी करने वाले सभी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।” डीसीपी ने कहा, ”हमने पहले ही जांच शुरू कर दी है।”