अतीक की पत्नी की पहली बार बिना बुर्के की फोटो:उमेश पाल हत्याकांड में फरार हैं शाइस्ता परवीन, पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया

गैंगस्टर अतीक अहमद को यूपी STF गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है। इस बीच अतीक के पत्नी शाइस्ता परवीन की फोटो पहली बार सामने आई है। इस Exclusive तस्वीर में शाइस्ता पहली बार बिना बुर्के में दिखी हैं।

शाइस्ता परवीन पर उमेश पाल की हत्या की साजिश रचने और उसे अंजाम तक पहुंचाने का आरोप है। पुलिस सूत्रों की मानें तो उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर्स से शाइस्ता ने कहा था- इंशाअल्लाह हमें उमेश पाल को मारकर कामयाब होना है और अपनी खोई हुई धाक को दोबारा हासिल करना है।

शूटर अरमान के साथ आया था शाइस्ता का वीडियो
उमेश पाल हत्याकांड का इनामी शूटर अरमान और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक वीडियो सामने आया था। इसमें दोनों साथ दिखाई दे रहे हैं। यह वायरल वीडियो उस समय का बताया जा रहा है, जब शाइस्ता परवीन मेयर पद के चुनाव का प्रचार कर रही थीं। पुलिस ने अरमान पर पांच लाख रुपए का इनाम रखा है। इससे पहले शाइस्ता का एक वीडियो शूटर साबिर के साथ वायरल हुआ था।

वीडियो में अरमान एक सुरक्षाकर्मी की तरह शाइस्ता के साथ दिख रहा है। अरमान आसमानी रंग की शर्ट और फुल ब्लैक जैकेट पहने हुए है। बता दें, उमेश पाल हत्याकांड में बमबाज गुड्डू मुस्लिम को बाइक से लाने वाला अरमान ही था। वह लाल रंग की बाइक चला रहा था। बीते दिनों उसकी तस्वीर सामने आई थी और अभी वो फरार है। शाइस्ता पर 25 हजार का इनाम है।

शाइस्ता परवीन चल रही है फरार
बता दें 2005 में विधायक राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल और उनके दो सिक्योरिटी गार्ड की हत्या कर दी गई थी। शाइस्ता पर हत्याकांड में साजिश रचने औऱ शूटर्स को बतौर पेशगी एक-एक लाख रुपए देने का आरोप है। शाइस्ता परवीन भी फरार चल रही है। शाइस्ता को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

शूटर्स के सीधे संपर्क में रही है शाइस्ता
5 लाख के इनामी शूटर साबिर के बाद अरमान के साथ वीडियो आने पर शाइस्ता की भूमिका उमेश हत्याकांड में और भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। शाइस्ता की कॉल डिटेल निकालने के बाद पुलिस को इस बात का प्रमाण मिल चुका है कि वह शूटर्स के साथ हत्या की प्लानिंग में शामिल रही है। शूटर्स के साथ शाइस्ता सीधे संपर्क में रही है।

बल्ली से मिलने शूटर साबिर के साथ गई थी शाइस्ता
उमेश पाल व दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस ने माफिया अतीक अहमद के एक और करीबी बल्ली पंडित को गिरफ्तार किया है। हत्याकांड से 5 दिन पहले शाइस्ता परवीन मोहम्मद साबिर के साथ बल्ली से मिलने के लिए उसके घर पर नीवा, धूमनगंज गई थी।

अतीक के शूटर को असलहा उपलब्ध कराने वाले मददगार गिरफ्तार
राजू पाल हत्याकांड में शामिल भगोड़े शूटर अब्दुल कवि के गांव भखंदा उपरहार में शुक्रवार शाम चार बजे पुलिस टीम ने छापा मारा। ASP समर बहादुर के नेतृत्व में STF, SOG और कई थानों की पुलिस फोर्स ने सराय अकिल क्षेत्र के भखंदा उपरहार गांव में कवि के करीबियों अब्दुल निजाम, राजू आदि के घरों में छानबीन की।

लोगों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया गया

छापेमारी में पुलिस ने गांव के अलग-अलग घरों से 3 SBBL बंदूक 12 बोर, 3 DBBL बंदूक 12 बोर, 2 रायफल, 315 बोर, 1 तमंचा 315 बोर, 69 (12 बोर) जिन्दा कारतूस, 24 (315 बोर) जिन्दा कारतूस और 7 खोखा कारतूस बरामद किया है। पुलिस अधिकारी गांव से बरामदगी के मामले में किसी भी गिरफ्तारी की बात नहीं कह रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने गांव के कई संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए कस्टडी में लिया है।