अतीक की बहन बोलीं-CM के बयान से तो डरेंगे ही:साबरमती जेल से काफिले के पीछे-पीछे चल रही, योगी ने कहा था-माफियाओं को मिट्‌टी में मिला देंगे

उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी माफिया अतीक अहमद को यूपी पुलिस अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज ला रही है। सोमवार को यूपी STF का काफिला करीब 9 बजे झांसी पहुंचा। अतीक को झांसी पुलिस लाइन के अंदर करीब 1.25 घंटे रखा गया।

साबरमती जेल से काफिले के पीछे-पीछे चल अतीक की बहन आयशा नूरी चल रही है। इस दौरान पुलिस लाइन के बाहर ने मीडिया से कहा- अतीक हमारे बड़े भाई हैं। उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनकी हालत रोड से नहीं लाने लायक नहीं थी। सीएम योगी के मिट्‌टी वाले बयान पर उन्होंने कहा- मुख्यमंत्री के बयान से तो डरेंगे ही। इसलिए काफिले के साथ-साथ प्रयागराज तक जा रहे हैं।

इस वक्त आयशा नूरी के साथ भांजी अंजली भी थी। दरअसल, उदयपुर के बाद कोटा, शिवपुरी होते हुए काफिला झांसी पहुंचा था। इसके बाद बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से होते हुए चित्रकूट और फिर प्रयागराज तक का सफर तय किया जाना है।

खबर में आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने सदन कार्रवाई के दौरान प्रयागराज में खुलेआम हुए उमेश पाल हत्याकांड पर सवाल उठाए थे। इसके जवाब में सीएम योगी ने कहा था,”अतीक जैसे गुंडे सपा पोषित हैं। उन्हें मिट्‌टी में मिला देंगे।”