गदर 2 की रिलीज से पहले दरगाह पहुंचीं अमीषा पटेल:सिर पर दुपट्टा लिए ब्लैक सूट में आईं नजर, फैंस बोले ‘बॉयकॉट गदर’

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल और सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले अमीषा मुंबई के माहिम दरगाह पहुंचीं, जहां एक्ट्रेस ने चादर चढ़ा कर सजदा किया। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में अमीषा ब्लैक अनारकली सलवार सूट में नजर आ रही हैं। सर पर दुपट्टा लिए अमीषा काफी खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही कई यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन
अमीषा के इस वीडियो पर जहां कुछ लोगों ने उनका समर्थन किया। वहीं कई लोग उनके दरगाह जाने पर आपत्ति जाता रहे हैं। कई लोगो ने तो फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भारत में मंदिरों की कमी हो गई है क्या’?। दूसरे ने लिखा, ‘हिंदू होकर ये सब करती हैं बहुत गलत है’। तो वही तीसरे ने लिखा, ‘जब फिल्म आने वाली होती है तो इन्हें मंदिर और दरगाह याद आ जाते हैं’।

कब रिलीज होगी गदर 2
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। ये 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म गदर को फैंस ने काफी पसंद किया था। ‘गदर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं। ये गदर के पहले पार्ट के डायरेक्टर भी थे। फिल्म में सनी, अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे।