तीसरी बार आगे बढ़ाई गई फिल्म योद्धा की रिलीज डेट:अब 15 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म, लीड रोल में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म योद्धा की रिलीज डेट एक बार आगे बढ़ा दी गई है। धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी। अब फिल्म इस साल 15 दिसंबर को रिलीज होगी। सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने दी जानकारी
रिलीज डेट के बारे में बताते हुए धर्मा प्रोडक्शन ने कैप्शन में लिखा है- इस फ्रेंचाइजी की पहली एक्शन फिल्म योद्धा उड़ान भरने को तैयार है। डायरेक्टर सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा की ये फिल्म 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म में दिशा पाटनी और राशी खन्ना लीड रोल में दिखेंगी।

ये तीसरी बार है जब फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है। इसके पहले फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज होनी थी। इसके बाद फिल्ममेकर्स ने फिल्म को जुलाई 2023 और फिर 15 सितंबर तक के लिए पोस्टपोन कर दिया। अब फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होगी।

चाहता हूं कि जल्द से जल्द ऑडियंस तक पहुंचे योद्धा : सिद्धार्थ
मीडिया फिल्म के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा था- एक आर्टिस्ट के तौर पर आप ऐसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं जिन फिल्मों के जरिए आप ज्यादा से ज्यादा सीख सकें। मैं शुक्रगुजार हूं कि इस फिल्म ने मेरी पर्सनालिटी के बेहद अनछुए हिस्से को निखारा है। ऑडियंस और फैंस ने मुझे इतना प्यार दिया है कि मैं अपनी खुशी जाहिर नहीं कर सकता। मैं इंतजार कर रहा हूं कि जल्द से जल्द योद्धा उन तक पहुंच सके।

इस फिल्म के अलावा जल्द ही सिद्धार्थ वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स के साथ OTT डेब्यू करने वाले हैं। रोहित शेट्टी की इस सीरीज में सिद्धार्थ के सतह विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी लीड रोल में दिखेंगी। ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी।