सनी देओल के बेटे राजवीर की डेब्यू फिल्म फ्लॉप:25 करोड़ में बनी ‘दोनों’ 1 करोड़ नहीं कमा पाई, इन स्टारकिड्स की भी पहली फिल्म हुई फेल

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और पूनम ढिल्लन की बेटी पलोमा की डेब्यू फिल्म फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म तीन दिन में 1 करोड़ रूपए के कलेक्शन का आंकड़ा नहीं छू पाई है। 6 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन केवल 35 लाख, दूसरे दिन 30 लाख और तीसरे दिन 30 लाख रुपए की कमाई की जिससे ये आंकड़ा अभी 95 लाख रु. तक ही पहुंच पाया है। फिल्म का बजट 25 करोड़ है। ऐसे में इसके लिए लागत निकालना भी बहुत दूर की बात है।

राजवीर और पलोमा से पहले ऐसे कई स्टारकिड्स रहे हैं जिनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई या ड्रीम डेब्यू के बावजूद वो बॉलीवुड में कुछ खास सफल नहीं हो पाए।

सुनील आनंद: देव आनंद ने बेटे सुनील आनंद को 1971 में फिल्म ‘आनंद और आनंद’ से लॉन्च किया था। इस फिल्म में देव आनंद भी नजर आए थे और उन्होंने इसका डायरेक्शन भी किया था। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। इसके बाद सुनील ने कुछ और फिल्में कीं लेकिन ये सब फ्लॉप रहीं। फ्लॉप फिल्मों से परेशान होकर सुनील ने एक्टिंग छोड़ दी और अब वो पिता की प्रोडक्शन कंपनी नवकेतन फिल्म्स संभालते हैं।

शादाब खान: शोले के गब्बर सिंह यानी अमजद खान के बेटे शादाब ने 1997 में फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो रानी मुखर्जी के अपोजिट थे। फिल्म फ्लॉप रही लेकिन रानी बड़ी स्टार बनने में कामयाब रहीं। वहीं, शादाब का फिल्मी करियर सफल नहीं रहा।

कुणाल गोस्वामी: वेटरन एक्टर मनोज कुमार ने ‘रोटी, कपड़ा और मकान’, ‘उपकार’, ‘क्रांति’ जैसी बेहतरीन फिल्में बनाईं। उन्हें अपने जमाने के बेहतरीन एक्टर्स में से एक माना जाता था लेकिन बेटे कुणाल गोस्वामी की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया। कुणाल ने 1983 में फिल्म घुंघरू से डेब्यू किया जो कि फ्लॉप साबित हुई थी।

इसके बाद वो श्रीदेवी के साथ फिल्म कलाकार में भी नजर आए थे। उनपर फिल्माया हुआ गाना नीले नीले अंबर पर…काफी हिट हुआ था लेकिन फिल्म फ्लॉप रही। 1999 में बेटे के करियर को पटरी पर लाने के लिए मनोज कुमार ने फिल्म ‘जय हिंद’ बनाई थी लेकिन तब भी कुणाल को सक्सेस नहीं मिली। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब वो कैटरिंग का बिजनेस चलाते हैं।

मिमोह चक्रवर्ती: मिमोह मिथुन चक्रवर्ती के बेटे हैं। उन्होंने 2008 में फिल्म ‘जिम्मी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था लेकिन फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद उन्होंने हॉन्टेड 3 D समेत रॉकी, जोगिरा सारा सारा समेत कई फिल्में कीं लेकिन ये फिल्में फ्लॉप रहीं।

आर्या बब्बर: आर्या राज बब्बर के बेटे हैं। उन्होंने 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था लेकिन फिल्म को सक्सेस नहीं मिली। इसके बाद बतौर हीरो मुद्दा, थोड़ा तुम बदलो थोड़ा हम, चमकू, जेल समेत दर्जनों फिल्में कीं लेकिन कोई भी बॉक्सऑफिस पर नहीं चली। आर्या ने गुरु, रेडी और तीस मार खां जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए लेकिन उन्हें अपने पिता की तरह वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जिसकी उम्मीद थी।