उपराष्ट्रपति का मजाक उड़ाने पर भड़के हरियाणा गृहमंत्री विज:बोले- सांसद का मिमिक्री करना निंदनीय; कल्याण बनर्जी को चिड़ियाघर में भर्ती करवा देना चाहिए

देश के उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़ का संसद के बाहर मजाक उड़ाने पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने TMC के सांसद कल्याण बनर्जी पर तीखा टिप्पणी की है। गृह मंत्री विज ने बुधवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा है कि- भारत के उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ का ममता बनर्जी के सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा मजाक उड़ाना निंदनीय है। कल्याण बनर्जी को संसद से बर्खास्त कर किसी चिड़ियाघर में भर्ती करवा देना चाहिए।

दरअसल, संसद के बाहर मकर द्वार पर TMC के सांसद कल्याण बनर्जी राज्यसभा चेयरमैन जगदीप धनखड़ के सदन के दौरान हाव भाव की मिमिक्री कर रहे थे। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी वीडियो बना रहे थे। उनके ठीक बगल में कांग्रेस महासचिव KC वेणुगोपाल भी खड़े थे। बनर्जी पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर से TMC सांसद हैं।

उपराष्ट्रपति ने भी की निंदा, गिरावट की भी कोई हद नहीं
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी इसकी निंदा की है। उन्होंने कहा कि गिरावट की कोई हद नहीं है। आपके एक बड़े नेता, एक सांसद से असंसदीय व्यवहार का वीडियो बना रहे थे। आपसे भी बहुत बड़े नेता हैं वो। मैं तो यही कह सकता हूं कि सद्बुद्धि आए। कुछ तो सीमा होती होगी। कुछ जगह तो बख्शो। इस मामले में TMC के सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी थाने में अभिषेक गौतम नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज भी कराई है।