BHU में डॉक्टर के साथ टॉर्चर के 3 घंटे:मुझे धोखे से बुलाया, कपड़े उतारे, न्यूड वीडियो बनाए, जबरन लेटर लिखवाया, मैंने एक लड़के से संबंध बनाए

“वाराणसी का रहने वाला हूं। वर्तमान में यहीं के एक प्राइवेट हाॅस्पिटल में काम करता हूं। 11 जनवरी को मैसेंजर ऐप पर एक लड़के का कॉल आया। उसने मुझे लंका गेट पर निवेदन के साथ बुलाया कि मेरे रूम पार्टनर की तबियत बहुत खराब है। उसे आकर देख लें। मैं लंका गेट पर पहुंचा। वहां मुझे एक लड़का मिला, जो BHU स्थित रुइया हॉस्टल में लेकर गया।

मैं कमरे में जैसे ही पहुंचा कि 3-4 लड़के और आ गए। हॉस्टल का कमरा बंद कर लिया। धमकी देकर मेरे सारे कपड़े उतारे। उन लड़कों में से एक के कपड़े उतार कर हम दोनों का न्यूड वीडियो बनाया। मुझे लात मुक्कों से बुरी तरह से मारा-पीटा। फिर मुझसे मेरा पर्स छीनकर 20 हजार रुपए नगद और ATM निकाल लिए। इन लोगों ने जबरदस्ती मेरी अंगूठी और लॉकेट वाला चेन ले लिया।”

“फिर मेरे मोबाइल से Phone pay और G Pay के माध्यम से मेरे PNB और SBI के अकाउंट से बारी-बारी 10 हजार रुपए और 5000 रुपए निकाल लिए गए। मेरे रिश्तेदार से भी 25000 रुपए ट्रांसफर कराए गए। मेरे दूसरे परिचितों से भी पैसा निकलवाने के लिए धमकाया गया। मेरी हैंड राइटिंग में एक लेटर भी इन लोगों ने लिखवाया कि मेरे द्वारा हॉस्टल में आकर एक लड़के से जबरदस्ती संबंध बनाया गया।

इन लोगों द्वारा मेरे साथ अश्लीलता की। मुझे गाली-गलौज देते हुए जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद पैसों की मांग कर रहे थे। कहा कि और रुपया मंगाओ, नहीं तो तुम्हारा जो वीडियो बनाया है, उसे वायरल कर देंगे। महोदय, मैं इतना डर गया कि इसकी सूचना कहीं नहीं दिया। इधर ये लोग मुझे बार-बार टॉर्चर और पैसे की मांग करते रहे। इसके बाद परेशान होकर मैं लंका थाने आया हूं। मेरी रिपोर्ट लिखकर आवश्यक कार्यवाही की जाए।”

पीड़ित डॉक्टर ने घटना के 24 दिन बाद 4 फरवरी को इस दरिंगदी की पुलिस से शिकायत की, लंका थाने के SHO शिवाकांत मिश्रा के नेतृत्च में पुलिस टीम का गठन किया गया और वाराणसी पुलिस ने महज 24 घंटे में ही आरोपियों के गैंग का भंडाफोड़ कर दिया। सोमवार को दोपहर 1:05 बजे नरिया तिराहे पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

10 संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। फिर, वाराणसी के लंका थाने में सोमवार को एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस कर इस घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी गई। गिरफ्तारी और बरामदगी करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपए और सम्मान पत्र दिया गया।

हिस्ट्रीशीटर निकले तो गैंगस्टर लगेगा, संपत्ति जब्त होगी

प्रेस-कॉन्फ्रेंस में DCP काशी, आरएस गौतम ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस के सामने अपने कुकृत्यों को कबूल किया है। इनके अपराधिक इतिहास को खंगालकर इन पर गैंगस्टर एक्ट लगाया जाएगा। इनके द्वारा अर्जित संपत्तियों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही DCP ने अंजान ऐप या लिंक को क्लिक न करने की सलाह दी। कहा कि दिक्कत होने पर साइबर हेल्प डेस्क की मदद लें।

धर्म विज्ञान के हैं ये आरोपी छात्र

डॉक्टर के साथ अश्लील कृत्य करने वाले BHU के संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय में शास्त्री की पढ़ाई करते हैं। रुइया हॉस्टल में रहते हैं। यहीं से डॉक्टर को कॉल किया था। पूरे गैंग में 5 लोग शामिल थे जिसमें 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में प्रतापगढ़ के नारायण शुक्ल (20) गाजीपुर के सूरज दुबे (21) का नाम सामने आया है।