‘द बुल’ के लिए सलमान ने किया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन:रोजाना साढ़े 3 घंटे वर्कआउट, डाइट में किया चेंज; जल्द शुरू करेंगे शूटिंग

सलमान खान की अगली फिल्म ‘द बुल’ है। इसमें वो ब्रिगेडियर फरूख बुलसारा के रोल में नजर आएंगे। सुनने में आया था कि सलमान इस फिल्म के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन कर रहे हैं। अब एक्टर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वो एक दम फिट नजर आ रहे हैं।

वायरल हुए सलमान के नए लुक के फोटोज
हाल ही में एक फैन कपल ने सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट विजिट किया। इस दौरान उन्होंने सलमान और उनके पिता सलीम खान से मुलाकात की। फैन ने अपने फैमिली मेंबर्स से वीडियो कॉल पर सलमान की बात भी करवाई। अब इस मुलाकात की फोटोज और वीडियोज वायरल है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो बुलसारा का किरदार निभाने के लिए सलमान रोजाना साढ़े 3 घंटे की हार्डकोर ट्रेनिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी डाइट में भी चेंज किया है।

25 साल बाद साथ काम करेंगे सलमान-करण
‘द बुल’ को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वो और सलमान 25 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की टीम पिछले साल 28 दिसंबर को मुंबई के फिल्मसिटी में मुहूर्त के लिए इकट्ठी हुई थी। इस दौरान यह कन्फर्म किया गया था कि फिल्म फरवरी 2024 में फ्लोर पर जाएगी।

दो महीने के लिए पोस्टपोन हो चुकी है फिल्म की शूटिंग
हालांकि, बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग दो महीने के लिए पोस्टपोन हो गई है। ऐसा इंडिया और मालदीव के बीच चल रहे विवाद के चलते हुआ है।

1988 में हुए ऑपरेशन कैक्टस पर बेस्ड है ‘द बुल’
‘द बुल’ की कहानी 1988 में हुए फेमस ऑपरेशन कैक्टस पर बेस्ड है। यह ऑपरेशन इंडियन आर्मी ने मालदीव को टैरर अटैक से बचाने के लिए किया था। इस ऑपरेशन को ब्रिगेडियर फरूख बुलसारा ने लीड किया था।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें तो, ‘करण, विष्णु और सलमान को इस फिल्म का स्क्रीनप्ले तय करने में अभी थोड़ा और वक्त लगेगा। मेकर्स इसे मालदीव में ही शूट करना चाहते थे पर अब वो अपनी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव कर रहे हैं। साथ ही भारत-मालदीव के बीच रिश्ते सुधरने का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही सब कुछ ठीक हो जाएगा मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।’

सलमान की आखिरी फिल्म ‘टाइगर-3’ थी। 12 नवंबर 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म ने इंडिया में 250 करोड़ और वर्ल्डवाइड 466 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।