संदीप रेड्डी वांगा के बयान पर किरण राव का रिएक्शन:मैंने कभी उनकी फिल्मों का जिक्र नहीं किया, उन्हें आमिर से डायरेक्ट बात करनी चाहिए

संदीप रेड्डी वांगा ने हाल ही में दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू में एनिमल की आलोचना करने पर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के ऊपर बयान दिया था। संदीप का कहना था कि किरण ने उनकी फिल्म को महिला विरोधी बताया था। उन्होंने कहा कि किरण राव को मेरी फिल्मों पर टिप्पणी देने से पहले आमिर खान की फिल्में देखनी चाहिए।

अब इसी के चलते किरण राव ने द क्विंट से बात करते हुए संदीप रेड्डी वांगा को जवाब दिया है। किरण का कहना है कि उन्होंने कभी भी एनिमल को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी है और ना ही उनकी फिल्म का कहीं नाम लिया है। किरण ने एक्स हसबैंड का बचाव करते हुए कहा- मैं आमिर को जितना जानती हूं उन्होंने ‘खंबे जैसी खड़ी है’ गाने के लिए माफी मांगी थी। लेकिन अगर संदीप को आमिर के बारे में कुछ कहना है, तो उन्हें आमिर से आमने-सामने बात करनी चाहिए।

किरण ने कहा- मैंने अक्सर महिला विरोध और उनके रिप्रेजेंटेशन को लेकर बात की है। लेकिन मैंने कभी किसी फिल्म का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा- मिस्टर वांगा को ऐसा क्यों लगा कि मैं उनकी फिल्म के बारे में बात कर रही थी। मैंने कभी उनकी फिल्म नहीं देखी।

किरण राव के बयान के बाद एनिमल टीम ने पोस्ट शेयर किया

एनिमल द फिल्म नाम के एक्स अकाउंट द्वारा लिखा गया, हम या हमारे डायरेक्टर श्री @आईएमवांगासंदीप कोई धारणा नहीं बना रहे हैं मिस @किरानराव! ये एक बहुत बड़े मीडिया चैनल द्वारा रिपोर्ट किया गया फैक्ट है।

क्या है पूरा मामला

इंटरव्यू के दौरान संदीप ने कहा- एक बड़े सुपरस्टार की सेकेंड एक्स वाइफ ने कहा कि मेरी फिल्मों में लड़कियों को स्टॉक (पीछा) किया जाता है। अब उन्हें कौन बताए कि उसे स्टॉकिंग नहीं, बल्कि अप्रोचिंग कहते हैं। स्टॉकिंग उसे कहते हैं, जो हमें डर और अंजाम जैसी फिल्मों में देखने को मिला था। उन फिल्मों में हीरो पागलों की तरह हीरोइन के पीछे पड़ा दिखाई दिया था। उस पर कभी सवाल क्यों नहीं उठा?

मैं मानता हूं कि एनिमल एक वायलेंट फिल्म है। यह स्वीकार करने में मुझे कोई दिक्कत भी नहीं है, लेकिन यह किसी भी कीमत पर एक महिला विरोधी फिल्म नहीं है।’