एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को जड़ा थप्पड़:बोले- अगर कोई मां बहन की गाली देगा, तो मैं छोड़ूंगा नहीं; वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। वीडियो में एल्विश जयपुर के रेस्टोरेंट में एक शख्स को जोर से थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि बाद में एल्विश ने अपने इस बिहेवियर पर बयान भी दिया।

क्या है पूरा मामला
रविवार की रात यूट्यूबर एल्विश यादव जयपुर के एक रेस्टोरेंट में नजर आए। वे चलते-चलते अचानक एक आदमी को थप्पड़ मारते हैं। ये देख लोग इकट्ठा हो जाते हैं। इस मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचते दिखाई देते हैं। हालांकि एल्विश यादव की PR टीम ने अभी इस मामले के बारे में चुप्पी साधी हुई है। लेकिन एल्विश का एक ऑडियो क्लिप बयान के तौर पर वायरल हो रहा है।

एल्विश यादव ने दिया बयान
एल्विश यादव इस ऑडियो क्लिप में कह रहे हैं- देखो भाई, मामला ये है कि ना मुझे लड़ाई करने का शौक है और ना ही हाथ उठाने का। मैं अपने काम से काम रखने वाला इंसान हूं। अगर कोई फोटो खिंचवाने को कहता है, तो मैं उसके साथ आराम से फोटो भी खिंचवाता हूं। लेकिन अगर मेरे पीछे से कोई कुछ गलत कमेंट करता है या फिर मां बहन की गाली देता है, तो मैं उसे बख्शता नहीं हूं।

जैसा की तुम लोग देख रहे हो कि साथ में पुलिस भी चल रही है, तो ऐसा सीन नहीं है कि मैंने किसी के साथ कुछ गलत कर दिया हो। उस शख्स ने मुझे गलत बोला और इसलिए मैंने भी जाकर उसे थप्पड़ मार दिया। मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है। मैं ऐसा ही हूं। उसने मुझे गाली दी, तो मैंने उसे अपने स्टाइल में एक कसकर लगा दिया। वो गाली मुंह से बोलता है, हम मुंह से इस तरह की बातें नहीं बोल पाते भाई।

यूजर्स ने एल्विश को सपोर्ट किया
सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एल्विश के दिए इस बयान पर लोग कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- कोई भी अपने मां-बाप के लिए अपमानजनक बातें नहीं सुन सकता है। आपने बिल्कुल सही किया एल्विश भाई। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-एल्विश ने कुछ गलत नहीं किया। ऐसी हरकतों पर ऐसा सबक ही मिलना चाहिए।

कुशा कपिला ने एल्विश को ब्लॉक किया था
कुशा कपिला ने एल्विश को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ब्लॉक किया हुआ है। उन्होंने कोरोना के समय ऐसा किया था। हालांकि ब्लॉक होने के बाद एल्विश ने कुशा से दोस्ती करने की भी कोशिश की। लेकिन कुशा नहीं मानीं। हाल ही में एल्विश यादव ने कुशा कपिला को ‘सस्ती करीना कपूर’ भी कहा था। इस कमेंट पर कुशा का कहना था कि एल्विश का ये कमेंट गलत था क्योंकि करीना कपूर खान का नाम लेने के लिए उनके पास परमिशन नहीं है।