अंबाला सिटी में घर से भागी युवती:ट्यूशन पढ़ने के बाहने निकली; कैंट में डेढ़ साल के बच्चे को लेकर विवाहिता फरार

हरियाणा के अंबाला जिले में 3 बच्चों की मां और एक युवती घर से फरार हो गई। परिजनों ने अपने स्तर पर हर जगह तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने संबंधित पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वहीं, अंबाला सिटी के मनमोहन नगर से 18 साल की युवती घर से ट्यूशन के लिए निकली थी, लेकिन वह न तो ट्यूशन गई और न ही वापस घर लौटी। युवती की मां ने बलदेव नगर थाने में गुमशुदगी की शिकायत सौंपी है।

घर आई तो गायब मिली बेटी
युवती की मां ने बताया कि उसके पास तीन बच्चे हैं। 18 साल की सबसे छोटी बेटी है। उसकी बेटी साल 2023 में 10वीं के एग्जाम में 2 पेपर में फेल हो गई थी। अब जग्गी कॉलोनी में ट्यूशन पढ़ने जाती थी। 21 फरवरी को बेटी ट्यूशन पढ़ने गई थी और वह अपने काम पर आ गई थी। दोपहर करीब 1 बजे जब वह वापस घर आई तो उसकी बेटी घर से गायब मिली।

ट्यूशन में भी नहीं पहुंची युवती
महिला ने बताया कि उसने ट्यूशन टीचर से भी बेटी के बारे में पूछा तो पता चला उस दिन उसकी बेटी ट्यूशन भी नहीं गई। जबकि, सुबह 10 बजे उसकी बेटी बैग लेकर घर से निकली थी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डेढ़ साल के बेटे को लेकर गई विवाहिता
महेश नगर थाने में सौंपी शिकायत में आनंद नगर निवासी युवक ने बताया कि उसकी शादी 15 मार्च 2012 को हुई थी। शादी के बाद से उसके पास तीन बेटे हैं। सबसे छोटे बेटे की उम्र डेढ़ साल है। उसकी पत्नी (27 साल) 22 फरवरी की सुबह 11 बजे छोटे बच्चे को लेकर बिना बताए कहीं चली गई। उसने अपने स्तर पर अपनी पत्नी व बच्चे की तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने दोनों मामलों में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।