तापसी पन्नू लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास से जल्द करेंगी शादी:कपल 10 साल से रिलेशनशिप में हैं, उदयपुर में क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी वेडिंग

तापसी पन्नू को लेकर खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। तापसी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैथियास बो के साथ तापसी करीब 10 साल से रिलेशनशिप में हैं। तापसी ने अपनी शादी के लिए उदयपुर लोकेशन चुना है। उनकी शादी में केवल तापसी और मैथियास के परिवार वाले ही शामिल होंगे। खबरों की मानें तो उनकी शादी के लिए अब तक बॉलीवुड सेलेब्स को इनवाइट नहीं किया गया है। बता दें शादी सिख और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी।

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा, कटरीना कैफ और कियारा आडवाणी जैसी एक्ट्रेसेस ने भी अपनी शादी उदयपुर से ही की थी।

तापसी और मैथियास 10 साल से डेट कर रही हैं डेट

36 साल की तापसी पन्नू और मैथियास पिछले 10 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कपल ने हमेशा लाइमलाइट से दूर रहकर अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा। तापसी अक्सर मैथियास के साथ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया करती हैं। बता दें, अभी तक कपल की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। तापसी ने हाल ही में जब मैथियास के बारे में खुलकर बात की और कहा कि वह उनसे तब मिली थीं जब वो अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म चश्मे बद्दूर की शूटिंग कर रही थीं।

कौन हैं मैथियास बो?

43 साल के मैथियास बो डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वह दो बार के यूरोपियन चैम्पियन और ओलम्पिक मेडलिस्ट रह चुके हैं। साल 2020 में मैथियास ने बैडमिंटन से संन्यास ले लिया था।

तापसी तेलुगु और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कर चुकी हैं काम

तापसी पन्नू हिंदी इंडस्ट्री के साथ-साथ तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2010 में तेलुगू फिल्म ‘झुम्मंडी नादम’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं बॉलीवुड में उन्होंने साल 2013 में ‘चश्मे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। तापसी की बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो उन्होंने ‘जुड़वा 2’, ‘बदला’, ‘नाम शबाना’, ‘पिंक’ और ‘शाबाश मिट्ठू’ जैसी कई फिल्में हैं। इन फिल्मों के लिए उन्हें काफी सराहना भी मिली।