विक्की के फोन वॉलपेपर पर कटरीना के बचपन का फोटो:फैंस ने की तारीफ, बोले- दुनिया में विक्की जैसे सिर्फ 0.1% मेन्स ही हैं

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक्टर के फोन वॉलपेपर में वाइफ कटरीना कैफ के बचपन का फाेटो नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ने तो यह तक दावा किया है कि विक्की चाहते हैं कि उनकी बेटी कटरीना जैसी दिखे।

विक्की बोले- फोन के बिना लाइफ मुश्किल
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विक्की से पूछा गया कि वो कौन सी चीजें हैं जिनके बिना वो नहीं रह सकते। इसके जवाब में विक्की ने कहा कि हमारा दिन फोन से ही शुरू और इसी पर खत्म होता है और यही वो चीज है जो हमेशा हमारे साथ रहती है। हम ऐसे समय में रह रहे हैं जहां हम फोन के बिना अपनी लाइफ इमेजिन भी नहीं कर सकते।

इसी बीच विक्की ने अपना फोन कुछ सेकेंड्स के लिए कैमरे की तरफ घुमाया, जिसमें वॉलपेपर के तौर पर कटरीना के बचपन का फोटो लगा हुआ था।

फैंस ने की कपल की तारीफ
इस वीडियो के वायरल होने के बाद से फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स विक्की और कैट की तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दोनों कपल गोल्स सेट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘विक्की, दुनिया में मौजूद 0.1% मेन्स में से एक हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘विक्की चाहते हैं कि उनके फ्यूचर किड्स कटरीना जैसे ही नजर आएं।’

दिसंबर 2021 में हुई थी शादी
कटरीना और विक्की ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के सिक्स सेंसेस रिसॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। दोनों आए दिन हॉलीडे और डेट नाइट के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।