‘केदारनाथ’ की शूटिंग के वक्त डिस्टर्ब्ड थे सुशांत सिंह राजपूत:डायरेक्टर अभिषेक बोले- वो मेंटली और फिजिकली काफी स्ट्रॉन्ग था पर उन दिनों अकेला था

फिल्ममेकर अभिषेक कपूर ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ दो फिल्मों पर काम किया था। पहले ‘काई पो छे’ और फिर ‘केदारनाथ’। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सुशांत डिस्टर्ब्ड थे।

ब्लाइंड आर्टिकल्स के चलते हेल्पलेस फील करता था
यूट्यूबर सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, ‘सुशांत उन दिनों काफी डिस्टर्ब्ड रहता था। मैं उसे अच्छे से जानता था। वो बहुत ही स्ट्रॉन्ग इंसान था। मेंटली और फिजिकली वो कोई भी चीज झेल सकता था। उस वक्त उसे लेकर कई तरह के ब्लाइंड आर्टिकल चल रहे थे जिन्हें पढ़कर वो काफी अकेला और हेल्पलेस फील करता था।

3 महीने में अचीव किया क्रिकेटर लुक
इस इंटरव्यू में अभिषेक ने सुशांत के साथ फिल्म ‘काई पो छे’ में काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘मुझे याद है जब मैं काई पो छे के लिए ऑडिशन कर रहा था तब सुशांत काफी ओवरवेट था। मैंने उसे एक अमेरिकन एक्टर की फोटो दिखाकर कहा कि तुम्हे ऐसा दिखना होगा क्योंकि तुम फिल्म में क्रिकेटर का रोल प्ले कर रहे हो।

वो ज्यादा बोलता नहीं था। उसने सिर्फ जी सर.. जी सर कहा पर 3 महीनों में उसने काफी हार्ड वर्क किया। सुबह 6 बजे क्रिकेट प्रैक्टिस और फिर जिम ट्रेनिंग करके उसने वो लुक अचीव कर लिया।’

3 साल पहले हुआ सुशांत का निधन
14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का 34 साल की उम्र में निधन हो गया था। वे मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। देश की तीन बड़ी एजेंसियां CBI, NCB और ED सुशांत डेथ केस में इन्वॉल्व हैं, लेकिन अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि एक्टर की मौत कैसे हुई थी। हालांकि, माना जा रहा है कि एक्टर ने आत्महत्या की थी।