केजरीवाल बोले-अगर श्रीराम होते तो BJP उनके पास ED-CBI भेजती:बंदूक रखकर पूछती- बेटा पार्टी में आओगे या जेल जाना चाहोगे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (9 मार्च) को दिल्ली विधानसभा में कहा- अगर आज भगवान श्रीराम होते तो भाजपा उनके घर ED-CBI भेज देती और बंदूक रखकर पूछती कि बेटा भाजपा में आओगे या जेल जाना चाहोगे।

AAP के 3 बड़े नेता मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह को शराब नीति घोटाले में ED और CBI गिरफ्तार कर चुकी है। केजरीवाल को भी ED 8 बार पूछताछ के लिए समन भेज चुकी है। लेकिन वे एक भी बार ED के सामने पेश नहीं हुए हैं। इसे लेकर उन्होंने कहा- शायद मुझे 9वां समन भी जल्द ही मिलने वाला है। लेकिन मैं सदन में ये घोषणा कर रहा हूं कि तुम जितने समन भेजोगे, मैं उतने स्कूल बनवाऊंगा।

इसके अलावा केजरीवाल ने शनिवार को ही महिलाओं के साथ एक टाउनहॉल मीटिंग भी की। इसमें उन्होंने कहा- इस बार वोट AAP को ही देना और अगर पति ज्यादा मोदी-मोदी करें तो उन्हें रात का खाना मत देना।

भाजपा बोली- करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं आहत हुईं
दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल के भगवान राम वाले बयान की निंदा की। प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने AAP के नेता लगातार भगवान राम के नाम पर राजनीति कर रही है। राम के नाम पर बार-बार सहानुभूति ले रही है। इससे करोड़ों हिंदुओं की भावनाएं आहत होती हैं।

केजरीवाल बोले- उम्मीद है कि अगले साल सिसोदिया बजट पेश करेंगे
केजरीवाल ने विधानसभा में कहा- मनीष सिसोदिया जो अब तक बजट पेश करते थे, उन्हें भूल नहीं सकते, उम्मीद करता हूं कि अगले साल का का बजट वो ही पेश करेंगे। बजट 2024-25 अच्छा है, हर वर्ग का ख्याल रखा गया है। बजट ऐसा है लोग कह रहे हैं कि आप पार्टी सभी 7 लोकसभा सीटें जीतने जा रही है। केजरीवाल ने महिला सम्मान योजना को लेकर कहा बीजेपी वाले इस योजना का विरोध कर रहे हैं और रोकना चाह रहे हैं।

केजरीवाल ने अपनी गिरफ्तारी की संभावना जताई
केजरीवाल ने यह दावा भी किया कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है और उन्हें जेल भेजने की योजना बनाई जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भाजपा पर उनकी सरकार गिराने के लिए विपक्षी विधायकों को तोड़ने और उनकी सरकार के अच्छे कामों को रोकने का भी आरोप लगाया।