‘अमर सिंह चमकीला’ से लेकर ‘साइलेंस 2’ तक:OTT पर अप्रैल में रिलीज होंगी ये फिल्में और सीरीज

अप्रैल महीने में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘अमर सिंह चमकीला’ सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ भी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें, IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) की पॉपुलैरिटी को ध्यान में रखकर, कुछ मेकर्स ओटीटी पर नए कंटेंट को रिलीज करने का रिस्क नहीं ले रहे हैं।

हालांकि, कुछ ऐसी फिल्में और सीरीज भी हैं जिनकी रिलीज डेट की पहले ही घोषणा हो चुकी हैं। चलिए आपको बताते हैं कि जी 5, नेटफ्लिक्स, डिज्नी+हॉटस्टार, अमेजन प्राइम वीडियो, जियो सिनेमा जैसे प्लेटफॉर्म्स पर इस महीने कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं।

तारीख- 5 अप्रैल
प्लेटफार्म- जी 5

एक्टर सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने फिल्म ‘फर्रे’ से अपने करियर की शुरुआत की है। 24 नवंबर 2023 को थिएटर में रिलीज होने के बाद अब ये फिल्म ओटीटी पर दस्तक देने जा रही है। बता दें, ‘फर्रे’ स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर होगी।

सलमान खान फिल्म्स के स्पोकपर्सन ने फिल्म की ओटीटी रिलीज पर कहा, ‘सिनेमाघरों में रिलीज के लिए दर्शकों से इतना प्यार और प्रशंसा मिलने के बाद इस फिल्म का ओटीटी पर प्रीमियर होने से हम बहुत खुश हैं। हमें विश्वास है कि ‘फर्रे’ ओटीटी के दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल साबित होगी।’

साइलेंस 2
तारीख- 10 अप्रैल
प्लेटफार्म- जी 5

साल 2021 में मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘साइलेंस: कैन यू हियर इट?’ रिलीज हुई थी। अभिनेता एसीपी अविनाश के किरदार में नजर आए थे। तीन साल बाद इस फिल्म का सीक्वल आ रहा है। अभिनेता की परफॉर्मेंस के अलावा फिल्म की सस्पेंस थ्रिलर कहानी भी खूब पसंद की गई थी।

‘साइलेंस 2’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।