सिर्फ एक बार रणबीर को पड़ी थी पिता से मार:एक्टर बोले- पापा बहुत धार्मिक थे, मंदिर में चप्पल पहन कर जाने से गुस्सा गए थे

रणबीर कपूर ने उस घटना को याद किया है जब उन्हें पिता ऋषि कपूर से मार पड़ी थी। रणबीर ने बताया कि वो एक बार RK स्टूडियो के मंदिर में चप्पल पहन कर चले गए थे। इस बार से ऋषि कपूर बेहद नाराज हो गए थे और उन्होंने रणबीर की पिटाई कर दी थी।

यह पहला और आखिरी मौका था, जब रणबीर को पिता से मार पड़ी थी। रणबीर ने बताया ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि पिता ऋषि कपूर बहुत धार्मिक इंसान थे।

यह सारी बातें रणबीर ने द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में कही हैं।

सिर्फ एक बार ऋषि कपूर से पड़ी थी रणबीर को मार

रणबीर ने कहा- मुझे एक ही बार जोर की पड़ी थी। आरके स्टूडियो में दिवाली पूजा थी। पापा बहुत धार्मिक थे। मैं शायद आठ या नौ साल का था, बिना चप्पल उतारे मंदिर में चला गया था। यह देख पापा ने पिटाई की थी। रणबीर ने बताया कि यह पहला और आखिरी मौका था, जब उन्हें ऋषि कपूर से मार पड़ी थी।

रणबीर ने मजाकिया ढंग में यह भी कहा कि मां नीतू भी उन्हें मारती थीं। कई बार तो उन्होंने हैंगर का भी इस्तेमाल किया था।

41 साल के रणबीर ने 2020 में पिता ऋषि कपूर को कैंसर के कारण खो दिया था। कुछ समय पहले पीटीआई को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि ऋषि कपूर का यूं चले जाना उनके लिए बहुत बड़ा लॉस है। उन्होंने कहा था- किसी व्यक्ति के जीवन में सबसे कठिन पल वह होता था, जब आप माता-पिता में से किसी एक को खो देते हैं।

रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखा था। फिल्म में उन्हें काम को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट रही थी।

वहीं, रणबीर इन दिनों नितेश तिवारी की रामायण को लेकर चर्चा में हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म में उन्हें भगवान राम के किरदार में देखा जाएगा। मां सीता के रोल में साई पल्लवी को चुना गया है, जबकि केजीएफ स्टार यश कथित तौर पर रावण के रोल के लिए चुने गए हैं।