कार्तिक आर्यन ने सेलिब्रेट किया बहन का बर्थडे:सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर; यूजर्स ने दिया रिएक्शन, कहा- बेस्ट सिबलिंग

बीती रात कार्तिक आर्यन अपने पूरे परिवार के साथ जुहू के एस्टेला रेस्टोरेंट में स्पॉट हुए। दरअसल, कार्तिक अपनी बहन कृतिका तिवारी का बर्थडे सेलिब्रेट करने परिवार के साथ वहां पहुंचे थे। रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद कार्तिक ने पैपराजी के सामने पोज दिया। इस दौरान कार्तिक व्हाइट शर्ट और ब्लैक जीन्स के पेयर में नजर आए। उन्होंने मैचिंग शूज के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। बता दें, कार्तिक एक दिन पहले ही जर्मनी से लौटे हैं।

वहीं, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्फी पोस्ट करते हुए बहन को जन्मदिन की बधाई दी।

सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

कार्तिक के पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा- कार्तिक और कृतिका बेस्ट सिबलिंग हैं। वहीं कई लोगों ने कृतिका को बधाई देते हुए प्यार जताया।

कार्तिक की आखिरी फिल्म सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर किया था। वहीं, उन्होंने फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में कैमियो किया था। आने वाले दिनों में वो कबीर खान की स्पोर्ट फिल्म चंदू चैंपियन में देखे जाएंगे।

वहीं, इन दिनों कार्तिक फिल्म भूल भुलैया 3 को लेकर चर्चा में बन हुए हैं। कार्तिक ने इस फिल्म की शूटिंग की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। इस फिल्म में वो पहली बार तृप्ती डिमरी के साथ दिखाई देंगे। कुछ समय पहले यह खबर भी सामने आई थी कि कार्तिक फिल्म आशिकी 3 में दिखाई देंगे, लेकिन यह फिल्म बनने से पहले ही ठंडे बस्ते में जा गिरी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी साथ दिखे

कल यानी सोमवार की रात सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी करण जौहर के घर जाते दिखे। कपल एक साथ कार में नजर आए। लोगों का मानना है कि करण जौहर और सिद्धार्थ नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं। बता दें, सिद्धार्थ इन दिनों अपनी फिल्म योद्धा को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया।