‘तलाक का खामियाजा अर्जुन को स्कूल में भुगतना पड़ा’:बोनी कपूर बोले- उनके लिए मां की मौत और फिल्मों का फ्लॉप होना, दोहरा दुख था

बोनी कपूर ने हाल ही में बेटे अर्जुन कपूर के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि जब उनका और पहली पत्नी मोना शौरी का तलाक का हुआ था तो इसका असर अर्जुन कपूर पर सबसे ज्यादा पड़ा था। इसका खामियाजा उन्हें स्कूल में भुगतना पड़ा था। उन्होंने यह भी बताया कि अर्जुन की लाइफ का सबसे खराब दौर वो था, जब उनकी फिल्में फ्लॉप हो रही थीं और मां का निधन हो गया था।

बोनी ने अर्जुन की तारीफ में कहा कि वे बहुत अच्छे एक्टर हैं, लेकिन बस उन्हें सही फिल्म का इंतजार है।

बोनी बोले- अर्जुन को सही मौके का इंतजार है

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में बोनी ने अर्जुन के करियर में आए डाउनफॉल के बारे में बात की। उन्होंने कहा- अर्जुन को खुद पर बहुत भरोसा है। वे सही मौके का बस इंतजार कर रहे हैं। वे जानते हैं कि उन्होंने करियर में कुछ गलत चुनाव किए थे। इतने सारे फेलियर के बाद भी उन्होंने खुद को कमजोर नहीं पड़ने दिया।

मुझे लगता है कि वे परिवार में सबसे मजबूत शख्स हैं। हालांकि, पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा है।

अर्जुन एक अच्छी फिल्म में काम कर रहे हैं

अर्जुन, बोनी और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर के बेटे हैं। बोनी ने कहा कि जब उनका और मोना का तलाक हुआ तो अर्जन काफी मुश्किल दौर से गुजरे। उन्होंने बताया- मैं जब मोना से अलग हुआ तो इसका खामियाजा अर्जुन को स्कूल में भुगतना पड़ा। फिर उनकी मां का निधन हो गया, जो उनके लिए बहुत बड़ी क्षति थी।

इसके बाद उनकी प्रोफेशनल लाइफ में भी कुछ ठीक नहीं रहा। उनकी कुछ फिल्मों ने खास परफॉर्म नहीं किया। जो उनके लिए दूसरा बड़ा झटका था। इतना सब कुछ जाने के बाद भी अर्जुन डटे रहे और उन्होंने मजबूती से इन परेशानियों का सामना किया।

मुझे यकीन है कि उनका समय आएगा क्योंकि मुझे लगता है कि वे एक शानदार एक्टर हैं। फिलहाल वे एक बहुत अच्छी फिल्म में काम करे रहे हैं।

आने वाले दिनों में अर्जुन की 2 बड़ी फिल्में होंगी रिलीज

अर्जुन को आखिरी बार फिल्म द लेडी किलर में देखा गया था। आने वाले दिनों में वे फिल्म सिंघम अगेन में बतौर विलेन नजर आएंगे। फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार भी हैं। अर्जुन, बोनी कपूर की फिल्म नो एंट्री 2 में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ भी नजर आएंगे।