मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे इमरान की एक्टिंग कमबैक फिल्म:‘हैप्पी पटेल’ होगा टाइटल, गोवा में शुरू हुई शूटिंग, वीर दास करेंगे डायरेक्ट

आमिर खान के भांजे एक्टर इमरान खान अपने एक्टिंग कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। सुनने में आया है कि वो जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म से 9 साल बाद एक्टिंग कमबैक करेंगे।

इस फिल्म को उनके मामा आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे। इमरान की इस कमबैक कॉमेडी फिल्म को एक्टर वीर दास डायरेक्ट करेंगे। यह उनकी डायरेक्टाेरियल डेब्यू फिल्म होगी।

8 महीने पहले दी थी कमबैक की हिंट
पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का टाइटल ‘हैप्पी पटेल’ होगा। मेकर्स ने गोवा में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्टर ने तकरीबन 8 महीने पहले ही अपने कमबैक को लेकर हिंट दे दिया था। माना जा रहा है कि वो तब से ही इस फिल्म की तैयारी कर रहे थे।

4 में से 2 हिट फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे आमिर
इससे पहले 2008 में रिलीज हुई इमरान की डेब्यू फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ भी मामा आमिर खान ने ही प्रोड्यूस की थी। इसके बाद दाेनों ने 2011 में रिलीज हुई ‘देल्ही बेली’ में भी साथ काम किया था। ये दोनों ही फिल्में बाॅक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

बतौर चाइल्ड एक्टर भी इमरान, आमिर की दो फिल्मों ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वोही सिकंदर’ में नजर आए थे।

12 में से 4 फिल्में ही रहीं हिट
इमरान ने अब तक अपने करियर में 12 फिल्मों में काम किया जिसमें से सिर्फ 4 फिल्में ‘जाने तू या जाने ना’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘देल्ही बेली’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ ही हिट रहीं।

आखिरी बार इमरान 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘कट्‌टी-बट्‌टी’ में नजर आए थे।

ओटीटी से एक्टिंग कमबैक करने वाले थे इमरान
हाल ही में इमरान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो ओटीटी पर रिलीज होने वाली एक स्पाय सीरीज से एक्टिंग कमबैक करने वाले थे। इसमें वो एक इंटेलिजेंस ऑफिसर के रोल में नजर आने वाले थे। इसे फिल्ममेकर अब्बास टायरवाला बनाने वाले थे पर यह कुछ कारणों से बन नहीं पाई।