अंबाला में दिनदहाड़े ATM मशीन तोड़ने की कोशिश:छैनी-हथौड़ा लेकर अंदर घुसा ई-रिक्शा ड्राइवर; सिक्योरिटी गार्ड ने मौके पर दबोचा

हरियाणा के अंबाला शहर में दिन दहाड़े एटीएम मशीन तोड़कर कैश चुराने का प्रयास किया गया। एक ई-रिक्शा चालक छैनी-हथौड़ा लेकर ATM बूथ में घुस गया और मशीन को तोड़ने लगा। गनीमत रही कि सिक्योरिटी गार्ड को इसकी भनक लग गई और मौके पर ही उसको काबू कर लिया।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को काबू किया। घटना रविवार शाम करीब सवा 4 बजे की अंबाला सिटी के मोती नगर की है। आरोपी की पहचान नया कृष्णा कॉलोनी निवासी नरेश कुमार के रूप में हुई है।

अंबाला सिटी की रविदास बस्ती निवासी कमल कुमार ने बताया कि वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। उसकी ड्यूटी मोती नगर में जमीतगढ़ रोड स्थित SBI बैंक के ATM बूथ पर लगी हुई है।

ई-रिक्शा में आया था आरोपी, थैला लेकर अंदर घुसा

शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार शाम सवा 4 बजे वह ATM बूथ के सामने चाय की दुकान पर खड़ा चाय पी रहा था। इस बीच एक ई-रिक्शा चालक आया और अपनी ई-रिक्शा ATM बूथ के बाहर खड़ी करके एक थैला लेकर ATM बूथ के अंदर चला गया। उसे शक हुआ तो वह भी पीछे-पीछे ATM बूथ में पहुंचा। यहां देख तो आरोपी छैनी-हथौडे़ से ATM मशीन को तोड़ने की कोशिश कर रहा था। उसने आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना संबंधित अधिकारी व पुलिस को दी।

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान नया कृष्णा कॉलोनी निवासी नरेश कुमार बताई। अंबाला सिटी थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा 380 व 511 के तहत केस दर्ज किया है।