शहर के हर अखबार में आई बेटे सिराज की फोटो, देखकर बीमार पिता की तबीयत हुई ठीक

इंडियम प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लाजवाब गेंदबाजी की। इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत ही टीम को जीत मिली और उनका नाम हर किसी ने लिया। सिराज के गृह राज्य हैदराबाद के हर अखबार में उनकी तस्वीर छपी जिसे देखकर पिता को काफी खुशी हुई। सिराज ने बताया कि पिता की तबीयत खराब है और वह उनसे मिलने घर नहीं जा पा रहे हैं।

सिराज ने इस बात को लेकर दुख जताया कि पिता के बीमार होने के समय वह उनके साथ समय नहीं बीता पा रहे हैं। उन्होंने कहा, “वो इन दिनों बीमार चल रहे हैं उनके फेफड़े की समस्या बढ़ गई है। उनको सांस लेने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मैं उनको लेकर काफी चिंतित हूं लेकिन घर जाकर उनको मनोबल भी नहीं बढ़ा सकता हूं। उनके साथ फोन पर बातें करता हूं लेकिन जब वो रोने लगते हैं तो मुझे से यह बता सहन नहीं हो पाती और फोन काट देता हूं। पिछले मैच से पहले ही उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मैं काफी चिंतित था और उनके बेहतर स्वास्थ के लिए उपरवाले से दुआ कर रहा था।”

सिराज ने बताया कि पिता को उनकी तस्वीर शहर के अखबार में देखकर काफी खुशी हुई। सिराज ने बताया, “जब मैंने उनको मैच के बाद फोन किया तो मैं इस बात को लेकर चकित था कि मेरे पिता घर पर थे। इस बात के मुझे बहुत ही ज्यादा खुशी हुई क्योंकि मैच भी मेरे लिए काफी अच्छा रहा था। उन्होंने मुझे कहा कि वह काफी खुश हैं और अच्छा लग रहा है कि हर कोई फोन करके बेटे की तारीफ कर रहा है। हैदराबाद के हर एक अखबार में बेटे की तस्वीर छपी है। मैंने कहा यह सबकुछ आपकी दुआओं का ही असर है।”