PM नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के छह डीएम से करेंगे संवाद, देखेंगे कोरोना संक्रमण से बचने के उपाय

कोरोना वायरस संक्रमण से जूझ रहे देश के राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिलाधिकारियों से इस वैश्विक महामारी को लेकर संवाद करेंगे। उनका आज देश के विभिन्न राज्य के 54 जिलाधिकारियों से वंवाद का कार्यक्रम है। उत्तर प्रदेश में भी सर्वाधिक प्रभावित रहे जिलों के शीर्ष प्रशासनिक अधिकारी यानी डीएम से पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को संवाद करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस वर्चुअल संवाद के दौरान मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को लखनऊ, वाराणसी, मेरठ, बरेली, गौतमबुद्धनगर व मुरादाबाद के जिलाधिकारियों से वर्चुअल संवाद करेंगे। इससे पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को छह राज्यों में कोरोना वायरस से सर्वाधिक प्रभावित जिलों के जिलाधिकारियों से संवाद करने के साथ ही इस संकट से उबरने के लिए उपायों पर वार्ता कर चुके हैं। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिलों के ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण की स्थिति तथा उससे निपटने की तैयारी की योजनाओं पर भी चर्चा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के छह जिलों में डीएम से कोरोना संक्रमण की स्थिति और उसके ऊपर नियंत्रण में उपाय को लेकर संवाद करेंगे। इस कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी आज देश के छह अन्य राज्यों में भी कई जिलाधिकारियों से आज संवाद करेंगे। पीएम मोदी के साथ इस वर्चुअल संवाद में लखनऊ के साथ ही साथ मुरादाबाद तथा गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी कोरोना संक्रमण से बचाव तथा उपचार को लेकर अपना-अपना प्रेजेंटेशन भी देंगे।