रिटायर्ड दारोगा व उनके पुत्रों की हत्या करने वाले राघवेंद्र पर अब ढाई लाख का ईनाम Gorakhpur News

झंगहा थाना क्षेत्र में रिटायर्ड दारोगा व उनके परिवार के लोगों की हत्या करने वाले शातिर बदमाश राघवेंद्र पर डीजीपी ने ईनाम की राशि बढ़ा दी है। अब उस पर ढाई लाख रुपये का ईनाम हो गया है। वह जोन का इकलौता ऐसा बदमाश है जिसे गिरफ्तार करने अथवा कराने वाले को पुलिस ने इतनी बड़ी रकम देने का फैसला लिया है।

जोन के फरार बदमाशों की सूची में झंगहा थाना क्षेत्र के राघवेंद्र यादव का नाम सबसे ऊपर है। वर्ष 2018 से उस पर एक लाख रुपये का ईनाम घोषित है। एडीजी अखिल कुमार ने उस पर ईनाम राशि बढ़ाए जाने के लिए प्रस्ताव भेजा था। ईनाम राशि बढ़ाई जाने के लिए को डीजीपी एचसी अवस्थी ने इसकी स्वीकृति दे दी। एडीजी ने बताया कि अब राघवेंद्र यादव पर ढाई लाख रुपये का ईनाम घोषित है। बता दें झंगहा थाने के सुगहा गांव निवासी राघवेंद्र को 2016 से ही पुलिस तलाश रही है।

पांच साल पहले की थी हत्‍या

छह जनवरी, 2016 को झंगहा थाना क्षेत्र के सेवानिवृत्त दारोगा जयसिंह के छोटे भाई बलवंत व बेटे कौशल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्वजन को मुकदमे की पैरवी न करने की धमकी देकर फरार हो गया था। 10 अप्रैल, 2018 की शाम मुकदमे की सुनवाई कर लौट रहे जयसिंह यादव व उनके पुत्र नागेंद्र की गजाईकोल पुलिया के पास राघवेंद्र ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। एडीजी ने कहा है कि राघवेंद्र के संबंध में कोई भी व्यक्ति झंगहा थानाध्यक्ष  के मोबाइल नंबर 9454403514, क्षेत्राधिकारी चौरीचौरा के मोबाइल नंबर 9454401416, पुलिस अधीक्षक उत्तरी गोरखपुर के मोबाइल नंबर 9454400452 या वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर के मोबाइल नंबर 9454400273 पर सूचना दे सकता है।

पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार घायल

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम ओझौली के सामने गुरुवार शाम पांच बजे पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार ग्राम मकरंदपुर निवासी मदन भारतीय घायल हो गए। सीएचसी बड़हलगंज पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। घटना के बाद चालक पिकअप समेत मौके से भाग निकला।