जिस लड़के ने कृति खरबंदा की मर्जी के बिना की थी उनके साथ ऐसी हरकत, आज वही है एक्ट्रेस का जीजा, पढ़ें पूरा किस्सा

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा इन दिनों अपनी फिल्म 14 फेरे को लेकर सु्र्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता विक्रांत मैसी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म 14 फेरे का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। फिल्म 14 फेरे में कृति खरबंदा और विक्रांत मैसी के कॉलेज के दिनों को भी दिखाया गया है। वह कॉलेज में अभिनेता की रैगिंग करती नजर आती है।

ऐसे में कृति खरबंदा ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में लड़कों की खूब रैगिंग की थी। अभिनेत्री ने बताया है कि एक बार कॉलेज में एक लड़का उनकी मर्जी के बिना उनकी तस्वीर क्लिक कर रहा था। जब कृति खरबंदा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने उस लड़के की जमकर रैगिंग की थी। यह बात उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में कही है। कृति खरबंदा हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स नाउ से बातचीत की।

इस दौरान उन्होंने फिल्म 14 फेरे और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें कीं। कृति खरबंदा से पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी कॉलेज के दिनों में किसी लड़के की रैगिंग की है। इस पर अभिनेत्री ने अपने कॉलेज दिनों के एक समारोह को याद किया, जब एक लड़का उनकी तस्वीर क्लिक कर रहा था। साथ ही यह भी खुलासा किया है कि वह अपने कॉलेज के दिनों में बहुत रैगिंग करती थीं।

कृति खरबंदा ने कहा, ‘मैं कॉलेज के दिनों थोड़ी गुंडी टाइम इंसान थी। मैंने बहुत सारे लड़कों की रैगिंग की थी।’ इस बारे में बात करते हुए कृति खरबंदा ने अपने कॉलेज के दिनों की एक घटना को याद किया। अभिनेत्री ने बताया कि जब वह बॉयज कॉलेज में एक समारोह में शामिल हुईं तो उन्होंने कैसे एक लड़के को रैगिंग की। अभिनेत्री ने कहा है जब वह 12 क्लास में थीं तबसे से रैगिंग करती थीं।

कृति खरबंदा ने कहा, ‘जब मैं 12वां क्लास में थी, मैं एक कॉलेज समारोह में भाग लेने के लिए लड़कों के एक कॉलेज में गई थी। वहां पर एक लड़के ने मुझसे बिना पूछे मेरी तस्वीर क्लिक कर ली। उस समय कैमरा फोन सिर्फ आए-आए थे। बाद में मैं उस लड़के के पास गई और कहा कि मुझे फोन सौंप दो। मैंने कहा कि मुझे तुरंत फोन दो। एक बार जब उसने मुझे अपना सेल फोन दिया, तो मैं सीधे उसके हेडमास्टर के पास गई और उस लड़के का फोन उन्हें सौंप दिया। और मैंने उस लड़के से कहा कि आज कर दिया, दोबारा हिम्मत मत करना।’

कृति खरबंदा को बाद में वह लड़का उनकी दोस्त की शादी में मिला तो वह उसको देखकर काफी शर्मिंदा हो गई थीं। अभिनेत्री ने आगे कहा, ‘5-6 साल बाद मैं अपनी दोस्त की शादी में गई। मैं स्टेज पर गई और दुल्हा-दुल्हन को बधाई दी। दुल्हे ने मुझे लेकर मेरी दोस्त (दुल्हन) से पूछा कि वह कौन है ? मैं इससे पहले कभी मिला नहीं। इसके बाद कृति खरबंदा की दोस्त ने कहा कि यह वही लड़की है जिसने तु्म्हारा फोन हेडमास्टर दे दिया था।’

कृति खरबंदा ने आगे कहा कि दुल्हा उन्हें न पहचाने की कोशिश कर रहा था। वहीं अभिनेत्री उसको देखकर काफी शर्मिंदा महसूस कर रही थीं। उन्होंने आगे कहा, ‘अब वह लड़का मेरा जीजा है। यह घटना तब हुई थी जब मेरी दोस्त मेरा साथ थी। इन दोनों का चक्कर तब शुरू हो गया था। वह बहुत रो रहा था और कह रहा था कि मेरे फोन वापस दिलवा दो। और मेरी दोस्त उससे बोल रही थी कि सॉरी यह थोड़ी गुंडी टाइप है। यह फोन नहीं दिलवाएगी।’ कृति खरबंदा ने कहा है कि यह एक फिल्म की तरह था।