41 साल के हुए कपिल शर्मा, अक्षय कुमार ने बर्थडे विश कर कॉमेडियन के घर को लेकर कही ये बात

अपनी कॉमेडी से बॉलीवुड सेलेब्स और लोगों को गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा शनिवार को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनकी कॉमेडी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बर्थडे के मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने अच्छे दोस्त और कॉमेडियन कपिल शर्मा का खास अंदाज में अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर में अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो के सेट पर उन्हें गले लगते हुए और उनके गाल पर किस करते हुए दिख रहे हैं। फोटो को ट्विटर हैंडल पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो हमेशा आपको जीवन में शुभकामनाएं भाई, जन्मदिन मुबारक हो।’

सिंगर बनना चाहते हैं कपिल शर्मा

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पहले कॉमेडियन नहीं सिंगर बनना चाहते थे। लेकिन बाद में सिंगिग छोड़कर साल 2005 में एक पंजाबी चैनल पर कॉमेडी शो में अपना हुनर दिखाने का मौका मिला और कपिल शर्मा ने इस मौके को जाने नहीं दिया। इस शो में वो सेकंड रनरअप रहे और ये शो उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। इसके बाद उन्होंने साल 2007 में शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ सीजन 3 में भाग लिया और अपने हुनर के दम पर शो के विजेता बन गए। इसके बाद वो साल 2010 से 2013 तक ‘कॉमेडी सर्कस’ के विजेता बने। लेकिन पहचान ‘द कपिल शर्मा शो’ से मिली।

विवादों से भी है पुराना नाता

कपिल शर्मा की अपने को-स्टार सुनील ग्रोवर के साथ लड़ाई को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहे थे। सुनील ग्रोवर ने उन पर गाली गलौज देने और नीचा दिखाने का आरोप लगाया था, जिसके बाद कपिल शर्मा को सोशल मीडिया पर आलोचना का भी सामना करना पड़ा था।