डोटासरा ने वसुंधरा को बताया CM का नेचुरल फेस:कहा-जो स्वीकार्य, उसे घोषित नहीं करते, कभी गजेंद्र-कभी राठौड़ मुख्यमंत्री बने घूमते हैं

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा- प्रदेश बीजेपी में टूट चरम सीमा पर है। मैं दावे के साथ कह सकता हूँ। किसी विधायक को (मैं नाम नहीं लेना चाहता) कल वसुंधरा जी ने यह कहा है कि जो परिस्थितियां हमारी पार्टी में चल रही हैं, ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस की सरकार 2023 में 100 फीसदी वापस बनने जा रही है।

मतलब वो इतनी व्यथित हैं कि 12 महीने पहले ये कह रही हैं कि पार्टी में नेतृत्व को लेकर झगड़े हैं। उन्होंने कहा कि- जो नेचुरल फेस जनता में स्वीकार्य है, उसे घोषित नहीं करके दिल्ली वाले कभी गजेंद्र सिंह मुख्यमंत्री बनकर घूमने आ जाते हैं। कभी राजेंद्र राठौड़ मेरे विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ में जाकर अपने नारे लगवाते हैं।

अब प्रदेश बीजेपी में भगदड़ मचेगी, लठ चलेंगे

डोटासरा ने कहा चूरू में तो राजेंद्र राठौड़ के नारे लगाने वाला कोई रहा नहीं, चूरू में तो उनकी स्थिति पतली है। लक्ष्मणगढ़ से वो बीजेपी का आकलन कर रहे हैं, जहां बीजेपी की जमानत जब्त होने वाली स्थिति है। मैं समझता हूँ आज बीजेपी कोर कमेटी के नेताओं को वहां (दिल्ली) बुलाया गया है।

आप मानकर चलिए कि अब प्रदेश में भी भगदड़ मचेगी, लट्‌ठ चलेंगे इनके। लट्‌ठ चलेंगे मतलब लाठी से नहीं आपस में बाण चलेंगे। मोदीजी के खिलाफ एक बड़ा वर्ग जो बीजेपी में कुंठित है, वो उनके खिलाफ बगावत करने की तैयारी कर रहा है।

डोटासरा से पूछा- वसुंधरा राजे ने किससे कहा, कहां कहा- तो प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बोले- मैं जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूँ। थोड़ा रिसर्च आप भी कीजिए। सब कुछ हम परोस देंगे क्या ?

बीजेपी ने दोरंगा मफलर-टोपी को खत्म कर, केसरिया पर फूल का निशान लगाया

डोटासरा ने कहा – बीजेपी में जो दोरंगा (केसरिया और हरी पट्टी का) झंड़ा था, उसको खत्म किया। फूल का निशान केसरिया मफलर पर लगाकर सबको पहना दिया। मोदी जी ने टोपी भी केसरिया कर दी है। तो ये केसरिया हिन्दू-मुस्लिम करते-करते कितने दिन चलेंगे। अब तो लोग पूछने लग गए।

मोदीजी ने कहा था- एक बार गैर गांधी किसी कांग्रेसी को 5 साल के लिए अध्यक्ष बना दो, मैं मान जाऊंगा। अब तो मोदीजी को मान जाना चाहिए और सार्वजनिक बयान देना चाहिए कि मैं गलती पर था। डोटासरा ने कहा- कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और कांग्रेस पार्टी का नेतृत्व है। पार्टी का देश की आजादी से लेकर अब तक स्वर्णिम कार्यकाल रहा है।

राज्यवर्द्धन राठौड़ को कौन पूछ रहा है ?

जब मीडिया ने पूछा- सांसद राज्यवर्द्धन राठौड़ ने तो मल्लिकार्जुन खड़गे तो गांधी परिवार का रबर स्टैम्प बताया है। तो डोटासरा बोले- राज्यवर्द्धन राठौड़ को पूछ कौन रहा है।

मंत्री बनकर वापस MP बन गए। अबकी बार वापस एक्स (EX) नाम के आगे लग जाएगा। उनको बीजेपी में कोई पूछ रहा है क्या ?

बीजेपी में कभी उन्हें मीटिंग में देखा है क्या ? अपनी ढपली-अपना राग वाली कहानी है। वह घर से एक-आधी बाइट दे देते हैं।

मीडिया ने जब कहा-बीजेपी के प्रदेश पार्टी कार्यालय में आकर बाइट दी है। तो डोटासरा बोले- पार्टी कार्यालय में घुसने दे दिया ये उनकी जीत है, वरना आजकल कईयों को पार्टी कार्यालय में घुसने नहीं दे रहे हैं।

राजस्थान BJP में कलह, नड्डा-अमित शाह ने ली क्लास:राजे-पूनिया समेत कोर कमेटी नेताओं को नसीहत, आपसी टांग खिंचाई छोड़ो

राजस्थान के बीजेपी नेताओं में CM फेस को लेकर बढ़ी अंदरूनी कलह के बीच नई दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कोर कमेटी की बैठक ली। खास बात यह है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी राजस्थान बीजेपी नेताओं की क्लास लेने पहुंच गए।