KRK ने सलमान खान से मांगी माफी:बोले- मेरी गिरफ्तारी के पीछे भाईजान का हाथ नहीं था, पीछे से कोई और खेल कर गया

एक्टर और सेल्फ-क्लेम्ड फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ KRK अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सलमान खान से माफी मांगी है। दरअसल कुछ महीने पहले KRK को उनके आपत्तिजनक ट्वीट्स की वजह से गिरफ्तार कर लिया गया था। फिर कमल ने अपनी रिहाई के बाद कहा था कि उनकी गिरफ्तारी के पीछे सलमान का हाथ था।

मेरी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान नहीं थे

KRK ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैं सभी मीडिया से जुड़े लोगों को ये बताना चाहता हूं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे सलमान खान नहीं थे। पीछे कोई और खेल कर गया। भाईजान सलमान खान मैं आपसे माफी मांगता हूं। मुझे गलतफहमी हो गई थी। अगर मैंने आपका किसी भी तरह से दिल दुखाया हो तो मुझे माफ कर दीजिए। मैंने ये भी तय किया है कि मैं अब आपकी फिल्मों के रिव्यू भी नहीं करूंगा।’

सलमान भेज चुके हैं KRK को लीगल नोटिस

KRK और सलमान खान का आमना-सामना कोर्ट के कानूनी दांव-पेंचों में हो चुका है। कुछ समय पहले सलमान ने उनके खिलाफ अपमानजनक कमेंट्स करने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था। हालांकि, बाद में KRK ने सुपरस्टार से माफी मांगी और वादा किया कि वो उनके खिलाफ कुछ भी बुरा नहीं लिखेंगे और यहां तक ​​कि उनकी किसी फिल्म का रिव्यू भी नहीं करेंगे।

9 दिन तक जेल में रह चुके हैं KRK

KRK के ऊपर 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने मलाड पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई थी। कमेटी के मेंबर राहुल कनल का आरोप था कि कमाल ने दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इस मामले में पुलिस ने कमाल के खिलाफ सेक्शन 294 के तहत मामला दर्ज किया था। फिर उन्हें 2 साल बाद 30 अगस्त को एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद KRK को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि 9 दिन तक जेल में रहने के बाद KRK को जमानत दे दी गई थी।