हंसिका मोटवानी का वीडियो आया सामने:होने वाले पति की पहली शादी में जमकर किया था डांस, वेडिंग के हर रिचुअल्स में आईं थी नजर

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके फैंस ये जानना चाहते हैं कि हंसिका आखिर किसके साथ शादी कर रही हैं। अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें हंसिका अपने होने वाले पति की पहली शादी में जमकर डांस करती दिख रही हैं। ये बात सुनने में थोड़ी अजीब लग रही होगी लेकिन ये सच है। बता दें कि हंसिका के मंगेतर सोहेल कथूरिया की पहली शादी 2016 में रिंकी नाम की लड़की से हुई थी। इस शादी में हंसिका शामिल हुईं थी साथ ही दिल खोलकर डांस भी किया था।

अपने होने वाले पति की पहली शादी में जमकर किया था डांस

हंसिका मोटवानी का हाल ही में एक वीडियो हाइलाइट सामने आया है जिसमें वो अपने होने वाले पति सोहेल कथूरिया की पहली शादी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 2016 में गोवा में हुई इस डेस्टिनेशन वेडिंग का जो वीडियो सामने आया है उसमे साफ देखा जा सकता है कि हंसिका अपने होने वाले पति के रोका सेरेमनी से लेकर पूल पार्टी और संगीत सेरेमनी सहित हर इवेंट में नजर आ रहीं हैं। बता दें कि हंसिका के मंगेतर सोहेल कथूरिया की पहली शादी 2016 में रिंकी नाम की लड़की से हुई थी।

हंसिका और सोहेल 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बधेंगे

हंसिका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकांउट पर एक फोटो शेयर करते हुए अपनी इंगेजमेंट की खबर को कन्फर्म किया था। हंसिका ने फ्रांस के फेमस एफिल टॉवर के सामने की तस्वीर डाली थी जिसमें सोहेल हाथ में रिंग लिए उन्हें प्रपोज करते दिखाई दे रहे हैं। हंसिका ने इसके साथ एक कैप्शन भी शेयर करते हुए लिखा – “अभी और हमेशा के लिए।” बता दें कि हंसिका और सोहेल बिजनेस पार्टनर भी हैं। दोनों एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं। हंसिका और सोहेल 4 दिसंबर को राजस्थान के जयपुर में शादी के बंधन में बधेंगे। इस शादी को काफी हद तक प्राईवेट रखा गया है। शादी में केवल चुनिंदा मेहमानों के पहुंचने की उम्मीद है।

शाका लाका बूम बूम से फेमस हुईं थी हंसिका

हंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने शाका लाका बूम बूम जैसे शोज से टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने ऋतिक रोशन की कोई मिल गया में भी बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया। इसके बाद हंसिका सिंगर हिमेश रेशमिया के अपोजिट फिल्म आपका सुरूर में लीड रोल में दिखाई दी थीं। हंसिका साउथ इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं। वो जल्द ही तमिल मूवी राउडी बेबी में नजर आने वाली हैं।